Alia & Ranbir: आलिया का कहना है कि जब वह गुस्से में होती है तो रणबीर को उनका आवाज उठाना पसंद नहीं है।

Alia & Ranbir: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को एक साल से ज्यादा हो गया है। और उनकी राहा नाम की एक बच्ची भी है। अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने पति से ईर्ष्या करती हैं, और यह भी बताया कि कैसे वह उन्हें शांत रहने की सलाह देते हैं क्योंकि वह बहुत आसानी से गुस्सा हो जाती है।

हाल ही में एक रैपिड-फायर सेशन में एक्ट्रेस से एक ऐसी बात के बारे में पूछा गया जिससे वह नाराज हो गई। जिस पर, डियर जिंदगी की अभिनेत्री ने खुलासा किया, “एक चीज जो मुझे तुरंत गुस्से में डाल देती है, वह अक्षमता है। और मुझे अपने गुस्से को नियंत्रित करने के लिए बहुत कोशिश करनी पड़ती है क्योंकि मेरे पति को यह पसंद नहीं है कि मेरी आवाज ऊपर उठे, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह उचित नहीं है और जब आप दुखी हों तब भी दयालु होना महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा कि वह रणबीर से बहुत ईर्ष्या करती है। “मैं अपने पति रणबीर से ईर्ष्या करती हूं। उनका संत जैसा मन है।

रणबीर कपूर ने पहले भी साझा किया था कि उन्हें आलिया का ‘लाउड पर्सनालिटी’ पसंद नहीं है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रचार के दौरान, अभिनेता ने आलिया के बारे में बात की, “बहुत जोरदार व्यक्तित्व है … वह बहुत बोलती है; वह बहुत जिंदादिल है.” इसके बाद उन्होंने कहा, ”अब मुझे लगता है कि घर में इस तरह की दो लड़कियां मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण काम होगा। इसलिए मैं आशा करता हूं कि राहा मेरी तरह शांत रहे ताकि हम आलिया को संभाल सकें.”

आलिया भट्ट ने हाल ही में इस साल अपना ग्रैंड मेट गाला डेब्यू किया। प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन किए गए मोती के साथ सफेद गाउन में अभिनेत्री ने रेड कार्पेट पर ध्यान आकर्षित किया। इंस्टाग्राम पर अपने मेट गाला लुक के बारे में बोलते हुए, आलिया ने कहा, “मैं हमेशा प्रतिष्ठित चैनल ब्राइड्स से आकर्षित रही हूं। सीजन दर सीजन, कार्ल लेगरफेल्ड की प्रतिभा सबसे नवीन और विस्मयकारी वस्त्र में चमक गई। मेरा लुक आज रात इससे प्रेरित था और विशेष रूप से सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के साल 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से। आपको बतादे आलिया का यह गाउन एक लाख मोतियों से बनाया गया है। ऐसा एक्ट्रेस ने खुद अपने पोस्ट को साझा करते हुए बताया।

आलिया भट्ट वर्कफ्रोंट

आलिया अब रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। करण जौहर द्वारा अभिनीत, फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर रणबीर, अगली बार रश्मिका मंदाना के साथ ‘एनिमल’ में नजर आएंगे।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -