Home मनोरंजन Aamir Khan शहर में पूर्व पत्नी रीना दत्ता के साथ फोटो खिंचवाते...

Aamir Khan शहर में पूर्व पत्नी रीना दत्ता के साथ फोटो खिंचवाते दिखे

Aamir Khan

Aamir Khan : हममें से ज्यादातर लोग जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने 1988 में जूही चावला की रोमांटिक फिल्म कयामत से कयामत तक (क्यूएसक्यूटी) के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखा था। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि अभिनेता-निर्देशक एक राज्य स्तरीय टेनिस खिलाड़ी भी थे, उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में अपने बड़े ब्रेक से पहले कुछ समय तक बाल कलाकार और सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता को भी QSQT में एक विशेष उपस्थिति में देखा गया था। हाल ही में, बॉलीवुड सुपरस्टार और उनकी पूर्व पत्नी को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक साथ क्लिक किया गया था।

Aamir Khan
Aamir Khan

आमिर खान इसे आरामदायक और कैज़ुअल रखते हैं

जैसे ही शटरबग्स ने उस जोड़े को देखा जो कभी शादीशुदा थे, उन्होंने उनसे अपने लेंस के लिए पोज़ देने का अनुरोध किया। वीडियो में, आमिर खान को नीले रंग के शॉर्ट कुर्ते में कैज़ुअल लुक में देखा गया, जिसे उन्होंने काली पैंट के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, रीना दत्ता ने सफेद पैंट और चप्पल की एक जोड़ी के साथ एक साधारण सादा कुर्ता पहना था। जैसे ही वे मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आभूषण की दुकान से बाहर निकले, वे पापराज़ी के लिए पोज़ देने के लिए कुछ मिनटों के लिए रुके और फिर एक शानदार काली कार में एक साथ कार्यक्रम स्थल से निकल गए।

Aamir Khan

आमिर खान और रीना दत्ता के बारे में

रंग दे बसंती अभिनेता ने पहली बार वर्ष 1986 में अभिनेता-निर्माता रीना दत्ता से शादी की। कुछ समय तक साथ रहने के बाद, जोड़े ने अपने बच्चों का स्वागत किया, एक बेटे का नाम उन्होंने जुनैद खान और एक बेटी का नाम इरा खान रखा। लेकिन दुख की बात है कि दिसंबर 2002 में आमिर खान द्वारा तलाक की अर्जी दायर करने के बाद इस जोड़े ने अपनी 16 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया। एक पुराने साक्षात्कार में, खान ने कहा कि लंबे समय तक इंतजार करने के बाद जब उसने आखिरकार रीना से अपने प्यार का इजहार किया, तो उसने शुरू में उसे अस्वीकार कर दिया, लेकिन आखिरकार वह उसके प्यार में पड़ गई।

यह भी पढ़े;Jawan Box Office Collection Day 7: SRK की फिल्म ने भारत में कमाए 36

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को बड़े पर्दे पर देखे हुए काफी समय हो गया है। 2022 में वापस, अभिनेता ने अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, साउथ स्टार नागा चैतन्य और मोना सिंह के साथ स्क्रीन टाइम साझा किया। यह फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है। इसके तुरंत बाद, उन्होंने काजोल और विशाल जेठवा द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म सलाम वेंकी में एक छोटी सी भूमिका निभाई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version