अदा शर्मा ने ‘The Kerela Story’ को ‘प्रचार फिल्म’ कहने वालों की आलोचना की!

The Kerela Story: अदा शर्मा की हाल ही में रिलीज हुई ‘द केरला स्टोरी’ ने दर्शकों के एक वर्ग के साथ इस पर सवाल उठाते हुए एक बड़े विवाद को जन्म दिया है। हाल ही में, शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘द केरल स्टोरी’ को एक ‘प्रचार’ फिल्म कहने वालों को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपनी फिल्म को ‘वास्तविक’ कहा और सच्चाई जानने के लिए सभी से Google ‘ISIS’ और ‘ब्राइड्स’ का आग्रह किया।

ट्वीट कर दिया करारा जवाब

“और कुछ अभी भी #TheKeralaStory को एक प्रचार फिल्म कह रहे हैं, यह कहते हुए कि ये घटनाएं कई भारतीय पीड़ितों के प्रशंसापत्र देखने के बाद भी मौजूद नहीं हैं, मेरा विनम्र अनुरोध है, Google दो शब्द ISIS और ब्राइड्स … शायद आपको सुनाई गई गोरी लड़कियों का एक खाता है हो सकता है कि आपको लगे कि हमारी भारतीय फिल्म असली है।”

एक दूसरे ट्वीट में, अदा ने फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की और कहा कि यह उनके लिए ‘सपने के सच होने’ जैसा है। “थिएटर में स्टैंडिंग ओवेशन, माननीय पीएम ने हमारी फिल्म #TheKeralaStory का उल्लेख किया, क्रिटिक्स और दर्शकों ने मेरे प्रदर्शन की सराहना की, बम्पर ओपनिंग! मैं इतना बड़ा सपना नहीं देख सकती थी। मेरे लिए आपके सभी सपने सच हो रहे हैं #Greatful (sic),” उसने जोड़ा।

7.5 करोड़ की कमाई हुई पहले दिन

5 मई को रिलीज़ हुई, द केरला स्टोरी में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं और यह केरल की हिंदू महिलाओं की कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित कर दिया गया था और इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया (ISIS) में तस्करी की गई थी। विपुल शाह द्वारा निर्मित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 7.5 करोड़ रुपये कमाए।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles