Adipurush: कृति सनोन का न्यू लुक हुआ आउट, देखे फोटोज यहां

Kriti Sanon New Look Out: प्रभास और कृति सनोन (Prabhas & Kriti Sanon) स्टारर आदिपुरुष टीजर के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म सुर्खियों में है। खराब VFX के लिए दर्शकों द्वारा फिल्म की आलोचना की गई थी। अब, माँ सीता नवमी के शुभ अवसर पर, निर्माताओं ने कृति सनोन का एक नया मोशन पोस्टर जारी किया है।

यह भी पढ़े:Filmfare Awards 2023: गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

‘जानकी’ के रूप में कृति

मोशन पोस्टर ने कृति को ‘जानकी’ के रूप में पेश किया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा करते हुए लिखा, “सिया राम की धर्मी गाथा।” वीडियो में कृति लाइट ऑरेंज कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं और उनकी आंखों में आंसू हैं। मोशन पोस्टर में ‘राम सिया राम’ की भावपूर्ण धुन है, जिसे सचेत परम्परा ने कंपोज किया है।

जानें फिल्म कब आएगी सिनेमाघरों में?

पोस्टर रिलीज होते ही फैंस ने कमैंट्स की बौछार करनी शुरू दी । प्रशंसकों में से एक यूजर ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत दिखती हैं @kritisanon।” अन्य ने लिखा, “मैं आपके लुक से पूरी तरह प्रभावित हूं।” आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जानें न्यू ट्रेलर कब होगा रिलीज?

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स 17 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। यह जानना दिलचस्प है कि आदिपुरुष के ट्रेलर को कैसे नया रूप दिया जा रहा है। फिल्म में कृति के अलावा प्रभास और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। यह भारतीय महाकाव्य ‘रामायण’ (Ramayan) का सिनेमाई रूपांतरण है।

जहां प्रभास फिल्म में राघव की भूमिका निभाएंगे। वहीं सैफ फिल्म में राजा रावण की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह भी बताया गया है कि सैफ अली खान फिल्म के प्रचार के समय नहीं होंगे क्योंकि वह अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटों तैमूर और जेह के साथ यात्रा कर रहे हैं। लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

आदिपुरुष को प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जाता है। इस फिल्म को 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles