मिंट ग्रीन लहंगे में Aditi Shankar की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल!

Aditi Shankar In Mint Green Lehenga: अदिति शंकर तमिल फिल्म इंडस्ट्री में उभरते हुए नामों में से एक हैं। उन्होंने पिछले साल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘वीरमन’ से अभिनय की शुरुआत की। अपने अभिनय कौशल के अलावा, दिवा अपने अद्भुत फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया और अपने नवीनतम फोटोशूट से कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें पोस्ट कीं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और ये आजकल वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में अदिति मिंट ग्रीन लहंगे में नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी वाला स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। उन्होंने इसे मिरर वर्क वाली नेट वाली लॉन्ग स्कर्ट और मैचिंग नेट वाले दुपट्टे के साथ पेयर किया। अभिनेत्री ने कम से कम मेकअप का लुक चुना, जिसमें स्मोकी ऑय, कंट्रोवर्ड गाल और न्यूड लिपस्टिक शामिल हैं। उन्होंने अपने आउटफिट को स्टेटमेंट इयररिंग्स और मांग टीका के साथ एक्सेसराइज किया। अदिति ने एक पोनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया और इसमें परांडी और फूल जोड़े। एक्ट्रेस ने कैमरे के लिए पोज दिए। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, “पागल लेकिन देसी।” अदिति को डॉ. विनोथिनी पांडियन ने स्टाइल किया है।

पोस्ट देख कमेंट बॉक्स में फैन्स ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तारीफों की बौछार कर दी। कुछ दिनों पहले, 20 अप्रैल को, अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें साझा की, जहां वह एक स्लीवलेस ब्लिंग क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लैक लॉन्ग स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर किया। अदिति के झुमके और मांग टिके उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। उन्होंने इसे ग्लैम मेकअप और हाई राइज पोनीटेल के साथ पूरा किया। उन्होंने कैप्शन दिया, “ब्लैक ड्रेस केयर लेस।”

तस्वीरों को देखकर उनके एक फैन ने कमेंट किया, ‘सो क्यूट’ जबकि दूसरे ने कहा, ‘नाइस’। वहीं, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट्स की बौछार की।

Aditi Shankar वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रोंट की बात करे तो, उनकी पहली फिल्म ‘विरुमन’ एम. मुथैया द्वारा लिखित और निर्देशित थी। 2डी एंटरटेनमेंट के तहत सूर्या द्वारा निर्मित। एक्शन ड्रामा फिल्म में कार्थी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम माचादी।

हालांकि, अदिति जल्द ही मैडोन अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मावीरन’ में दिखाई देंगी। फिल्म को शांति टॉकीज के बैनर तले अरुण विश्व द्वारा बैंकरोल किया जाएगा। इस फिल्म में शिवकार्तिकेयन, योगी बाबू और माईस्किन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भरत शंकर ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक की रचना की, विधु अय्यान्ना ने सिनेमैटोग्राफी को संभाला और फिलोमिन राज ने इसे संपादित किया। यह फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles