Home मनोरंजन पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थे Aditya Singh Rajput, मौत से...

पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थे Aditya Singh Rajput, मौत से कुछ घंटे पहले हुई थी उल्टी!

Aditya Singh Rajput Vomet Before Death
Aditya Singh Rajput Vomet Before Death

Aditya Singh Rajput Vomet Before Death: आदित्य सिंह राजपूत के अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए जाने के एक दिन बाद, यह बताया गया है कि पुलिस अधिकारी इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि कहीं स्प्लिट्सविला 9 फेम फिसलकर अपने बाथरूम में मर तो नहीं गए। पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया है कि आदित्य के परिवार और दोस्तों ने दावा किया है कि उन्होंने आदित्य के सिर और कान के आसपास चोट के निशान देखे हैं।

यह भी पढ़ें :KKK 13 कंटेस्टेंट अंजुम फकीह भी होंगी बिग बॉस में शामिल?

मौत से पहले थे बीमार?

आदित्य अपने मुंबई स्थित आवास पर अकेले रह रहे थे क्योंकि उनका एक रूममेट पिछले कुछ दिनों से घर पर नहीं था, जबकि दूसरा सुबह जल्दी काम पर चला जाता था और देर रात वापस आता था। कथित तौर पर, शुभी नामक राजपूत की एक दोस्त ने पुलिस को सूचित किया है कि राजपूत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं था और अम्लता की शिकायत कर रहा था। दोस्त ने यह भी दावा किया कि आदित्य ने रविवार दोपहर उल्टी भी की थी। इतना ही नहीं, पुलिस सूत्रों के अनुसार, आदित्य की नौकरानी ने यह भी बताया है कि राजपूत को सर्दी-खांसी थी और पिछले कुछ दिनों से उल्टी हो रही थी।

कथित तौर पर, दोपहर 2 बजे से 2:30 बजे के बीच आदित्य वॉशरूम गये थे। तभी उनके हाउस हेल्प ने आवाज सुनी और अभिनेता को फर्श पर पाया। घर की मदद फिर नीचे भागी और चौकीदार से मदद मांगी। दोनों ने राजपूत को उठाया और डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने सुझाव दिया कि उन्हें आदित्य को अस्पताल ले जाना होगा।

पोस्टपोर्टेम रिपोर्ट में होगा खुलासा

आपको बता दें कि स्प्लिट्सविला के पूर्व प्रतियोगी को जब अस्पताल ले जाया गया तो वह अपने बाथरूम में अचेत अवस्था में पाए गए थे। हालांकि, आदित्य को पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया। कुछ असत्यापित रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आदित्य की मौत कथित ड्रग ओवरडोज के कारण हुई है। हालांकि, पोस्टपोर्टेम कराया जा चुका है और अब इसकी रिपोर्ट का इंतजार है।

आदित्य दिल्ली के रहने वाले थे और उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। वह क्रांतिवीर और मैंने गांधी को नहीं मारा जैसी फिल्मों का हिस्सा थे। हालांकि, एमटीवी स्प्लिट्सविला के 9वें सीजन में भाग लेने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली। इसके अलावा, आदित्य लव, आशिकी, कोड रेड, आवाज़ सीज़न 9 और बैड बॉय सीज़न 4 जैसे टीवी प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा थे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version