Home मनोरंजन KKK 13 कंटेस्टेंट अंजुम फकीह भी होंगी बिग बॉस में शामिल?

KKK 13 कंटेस्टेंट अंजुम फकीह भी होंगी बिग बॉस में शामिल?

Anjum Fakih To Join Big Boss
Anjum Fakih To Join Big Boss

Anjum Fakih To Join Big Boss: कुंडली भाग्य से बाहर निकलने के बाद, अभिनेता अंजुम फकीह रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 13 में अपने डर का सामना करने के लिए तैयार हैं। अपने सह-प्रतियोगियों के साथ, वह पहले ही दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी हैं और वर्तमान में शो की तैयारी में व्यस्त हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह रियलिटी टेलीविजन स्पेस में उनकी शुरुआत है। एक इंटरव्यू के दौरान, अंजुम ने खुलासा किया कि खतरों के खिलाड़ी के निर्माता पिछले कुछ सीजन से उनसे संपर्क कर रहे थे, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें :Aditya Singh Rajput Death : अभिनेत मौत से कुछ घंटे पहले दोस्तों के साथ ‘बार’ में कर रहे थे चिल!

उन्होंने बताया, “मैं पिछले सीजन में भी निर्माताओं से मिली थी। वे काफी सालों से मुझे शो ऑफर कर रहे थे। लेकिन मैं कुंडली भाग्य की शूटिंग में व्यस्त था। इसने मुझे इतना नाम और शोहरत दी। लोग मुझे अंजुम नहीं श्रृष्टि के नाम से जानते हैं। इसलिए, वह शो सबसे लंबे समय से मेरी प्राथमिकता रहा है। कहानी में अब लीप आया है और नए किरदारों को पेश किया गया है। चूंकि मैं फ्री थी, इसलिए मैंने खतरों के खिलाड़ी करने के बारे में सोचा। मुझे लगता है कि इस सीजन में इसका हिस्सा बनना मेरी किस्मत में था।”

क्या अंजुम बिग बॉस में आएंगी नजर?

अब जब वह स्टंट-आधारित शो के लिए कलर्स टीवी के साथ जुड़ चुकी है, तो क्या वह बिग बॉस के अगले सीजन का भी हिस्सा बनने की योजना बना रही है? वह कहती हैं, “मैं यह करना चाहती हूं लेकिन मैं दर्शकों से पूछना चाहती हूं कि क्या वे मुझे बिग बॉस करते हुए देखना चाहते हैं।”

हालाँकि, वह साझा करती है कि कुंडली भाग्य अभी भी उसकी पहली प्राथमिकता है और अगर उसे इसके और बिग बॉस के बीच चयन करने की आवश्यकता होती है, तो वह पूर्व को चुनेगी। अंजुम ने आगे कहा, “मैं अभी भी कुंडली भाग्य के लिए प्रतिबद्ध हूं। अगर वे मुझे खतरों के खिलाड़ी के बाद फोन करते हैं और कहते हैं कि उन्हें मेरी जरूरत है, तो मैं वहां जरूर जाऊंगी। इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं बिग बॉस करूंगी या नहीं। लेकिन अगर मैं कुंडली भाग्य में वापस नहीं जाता हूं, तो मैं बिग बॉस (मुस्कान) कर सकती हूं या नहीं कर सकती हूं।

रोहित शेट्टी की फैन है अंजुम!

खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए, अंजुम अपने दोस्तों – रूही चतुर्वेदी, शिव ठाकरे, शीजान खान और अरिजीत तनेजा – को अपने आसपास पाकर बहुत खुश है। लेकिन जो बात उन्हें उत्साहित करती है वह फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को होस्ट के रूप में रखना है। “मैं रोहित शेट्टी का बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।

मुझे उनकी फिल्में और उनमें एक्शन सीक्वेंस बहुत पसंद हैं। वह एक शानदार निर्देशक हैं! मैंने भले ही खतरों के खिलाड़ी के सभी सीज़न नहीं देखे हों, लेकिन मैं पिछले सीजन की कुछ झलकियाँ देखने में कामयाब रही और मैंने देखा कि वह वास्तव में प्रतियोगियों को उनके कार्यों को पूरा करने में मदद करते हैं। वह वास्तव में उन्हें प्रेरित करता है। यह केवल यह साबित करने के लिए जाता है कि वह कितना अद्भुत इंसान है, ”वह कहती हैं।

अंजुम ने आगे कहा, “रोहित शेट्टी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत अच्छा है। वह हंसी मजाक करते रहते हैं। मैं उनसे थोड़ा डरा हुई भी हूं क्योंकि वह हमसे अलग स्तर का है और आपको अपने से वरिष्ठ किसी का भी सम्मान करना होगा।

आगे उन्होंने किया यह खुलासा

एक था राजा एक थी रानी और बड़े अच्छे लगते हैं 2 की अदाकारा ने एक राज का खुलासा किया जो वह चाहती हैं कि खतरों के खिलाड़ी 13 के निर्माता उनके लिए पूरा करें। “जब मैं खतरों के खिलाड़ी के सेट में प्रवेश करती हूं, तो मुझे उम्मीद है कि वे सिंघम के बैकग्राउंड स्कोर की तरह पुलिस सायरन बजाएंगे,” वह हंसते हुए कहती हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13 का प्रसारण जल्द ही कलर्स पर शुरू होगा। ।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version