Home मनोरंजन Aishwarya Rai Bachchan को उनके एयरपोर्ट लुक के लिए किया गया बेरहमी...

Aishwarya Rai Bachchan को उनके एयरपोर्ट लुक के लिए किया गया बेरहमी से ट्रोल

Aishwarya Rai Bachchan Gets Brutally Trolled
Aishwarya Rai Bachchan Gets Brutally Trolled

Aishwarya Rai Bachchan Gets Brutally Trolled: ऐश्वर्या राय बच्चन के हालिया एयरपोर्ट लुक ने नेटिज़न्स को निराश कर दिया है। शुक्रवार की रात, पोन्नियिन सेलवन अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर पापराज़ी द्वारा देखा गया जब उनके साथ उनके अभिनेता-पति अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी थीं। हालाँकि, परिवार का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने ऐश्वर्या के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाया। वह पूरी तरह से काले रंग के कपड़ो में नजर आई।

देखे यह वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि उनके स्टाइल सेंस के साथ क्या हो रहा है।” नेटिज़न्स में से एक ने उनके हेयर हाइलाइट्स पर भी सवाल उठाया और तर्क दिया, “ऐसे हेयर हाइलाइट्स कौन कराता है, मुझे याद नहीं है कि पिछली बार मैंने किसे इस तरह के हेयर हाइलाइट्स के साथ देखा था।”

ऐश्वर्या राय ने अप्रैल साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की और नवंबर 2011 में कपल ने अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया। उनकी बेटी के जन्म के बाद से, ऐश्वर्या ने अपने अभिनय करियर से दूरी बना ली है। उन्होंने केवल कुछ ही फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें नवीनतम पोन्नियिन सेलवन है।

इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने की ऐश्वर्या की तारीफ

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिषेक ने ऐश्वर्या की प्रशंसा की और कहा, “वह मुझे बाहर जाने और अपनी फिल्में बनाने की अनुमति देती है और वह आराध्या की देखभाल करती है।” जूनियर बच्चन ने अपनी बेटी के स्टारडम की दुनिया में ढलने के बारे में भी बात की, जब उन्होंने आराध्या को इन सब में आदी होने में मदद करने के लिए ऐश्वर्या को श्रेय दिया। “ऐश्वर्या ने इसे खूबसूरती से संभाला कि यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं थी कि उनके दादा-दादी फिल्मी दुनिया से हैं और आपके माता-पिता दोनों फिल्मी दुनिया से हैं। हमने इसे ‘बड़ी बात’ नहीं बनाया। , “उन्होंने साझा किया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version