Home मनोरंजन कॉमेडी फिल्म मे नजर आएंगे अक्षय कुमार, फुकरे फिल्म निर्देशक के साथ...

कॉमेडी फिल्म मे नजर आएंगे अक्षय कुमार, फुकरे फिल्म निर्देशक के साथ करेंगे काम 

Akshay Kumar New Comedy Film : अक्षय कुमार लगातार अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय जल्द ही "फुकरे" के निर्देशक के साथ एक नई फिल्म में काम करेंगे। इस फिल्म की कहानी "फुकरे" जैसी होगी, लेकिन कुछ बदलाव किए गए हैं। कहानी उन दोस्तों पर आधारित होगी जो कॉलेज के बाद की जिंदगी में एक साथ कई नए अनुभवों से गुजरते हैं। आइए जानते हैं कि इस फिल्म की कहानी क्या होगी।

akshay-kumar-new-comedy-film mrigdeep-singh-lamba
akshay-kumar-new-comedy-film-mrigdeep-singh-lamba

Akshay Kumar New Comedy Film : बॉलीवुड के वर्सटाइल सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत बंगला’ का पोस्टर शेयर किया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और उनसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली । ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय जल्द ही ‘फुकरे’ के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा की एक कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह फिल्म कॉलेज के बाद के दोस्तों की कहानी पर आधारित होगी।

इस फिल्म में फुकरे गैंग की तरह, किरदार अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश में जुटे होंगे, लेकिन इस सफर में उन्हें कई चुनौतियों और असफलताओं का सामना करना पड़ेगा। फिल्म में दिखाया जाएगा कि ये दोस्त कॉलेज के बाद की जिंदगी में कुछ बड़ा हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अक्षय अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं, जिससे इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

अक्षय कुमार की आगामी फिल्में

अक्षय कुमार कई फ्रेंचाइजी फिल्मों में कॉमिक रोल निभाते नजर आएंगे, जिनमें ‘वेलकम टू द जंगल’ और हेरा फेरी 3 जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा, अक्षय अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं। हालांकि हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘खेल खेल में’ में अक्षय के साथ वाणी कपूर, तापसी पन्नू, और एमी विर्क जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखे। उनकी अगली फिल्म ‘स्काई फोर्स’ गणतंत्र दिवस 2025 पर रिलीज होगी, जिसमें अक्षय एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ निमृत कौर, सैफ अली खान और वीर पहाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

ये भी पढ़ें-साउथ हीरो Thalapathy Vijay ने फीस के मामले में शाहरुख को छोड़ा पीछे, अगली फिल्म के लिए करेंगे इतने करोड़ की डील

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version