Akshay Kumar से पूछा ‘सलमान खान, कैटरीना के बीच आए अक्षय?’ अक्षय बोले- जी बिलकुल…

Akshay Kumar & Katrina: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का कटरीना कैफ और सलमान खान से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। पुराने वीडियो में, जब एक रिपोर्टर ने अक्षय से उन अटकलों के बारे में पूछा कि वह अतीत में सलमान और कैटरीना के कथित संबंधों के बीच आए थे, तो वह हैरान रह गए थे।

जानें क्या बोले अक्षय

वीडियो, जो अब पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, आप की अदालत का है। क्लिप की शुरुआत रजत शर्मा द्वारा अक्षय से प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके करीबी रिश्ते के बारे में पूछने से होती है। वरिष्ठ पत्रकार अक्षय से पूछते हैं, “ये जो खबर छपती है कि प्रियंका चोपड़ा से फिर से आपका प्यार हो गया है।” इस पर अभिनेता जवाब देते हैं, “नहीं, वो गलत है।” होस्ट आगे अक्षय से पूछते हैं, “और ये भी गलत है… एक हेडलाइन छपी है… सलमान और कटरीना के बीच आए अक्षय?” हैरान अक्षय जवाब देते हैं, “जी बिल्कुल गलत है… सलमान मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। तो ये सब। बेकार चीज है।”

इस बीच, अक्षय कुमार ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपनी पूर्व अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ फिर से मिलने के बाद अपने प्रशंसकों को पागल कर दिया। एक साथ बैठने और गले लगाने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश 2023 में भाग ले रहे थे, जहां अक्षय को स्टाइल हॉल ऑफ फेम- मेल अवार्ड मिला। रवीना ने उन्हें अवॉर्ड दिया। दोनों ने स्टेज पर रैपिड फायर गेम भी खेला। होस्ट रितेश देशमुख ने अक्षय कुमार और रवीना टंडन से नाम पूछा कि 90 के दशक की मलाइका अरोड़ा कौन हैं। रवीना ने पहले कहा कि मलाइका “अतुलनीय” हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने शिल्पा शेट्टी का नाम लिया। दिलचस्प बात यह है कि इस कार्यक्रम में शिल्पा भी मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें :  Disha Patani को ‘सूजे हुए चेहरे’ और चेहरे में जबरदस्त बदलाव के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया!

रवीना और अक्षय का रिश्ता!

akshay kumar

रवीना टंडन ने हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उस दौरान प्रेस में उनके बारे में लिखी गई किसी भी बात को वह पढ़ने से पूरी तरह बचती थीं। रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने कथित तौर पर 1994 की हिट फिल्म ‘मोहरा’ में एक साथ अभिनय करने के बाद 1995 में डेटिंग शुरू की। रवीना के मुताबिक, उनकी सगाई 90 के दशक के अंत में हुई थी। बाद में, उन्होंने इसे क्विट कहा।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -