स्वर्गीय जसवंत सिंह पर अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म का टाइटल ‘The Great Indian Rescue’ है

The Great Indian Rescue: अक्षय कुमार को अपनी फिल्मों में वास्तविक जीवन के चरित्रों को चित्रित करने की आदत है। चाहे वह केसरी, एयरलिफ्ट, या रुस्तम जैसी फिल्में हों, वह सहजता से इन वास्तविक जीवन के नायकों का अवतार लेते हैं और अपने दिल और आत्मा को पर्दे पर चित्रित करते हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म में भी, अक्षय ने इंजीनियर, स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाई है। गिल साल 1989 में अपने उल्लेखनीय बचाव अभियान के लिए प्रसिद्ध हैं, जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल के रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे 65 वर्कर्स की जान बचाई थी। पिछले साल, फिल्म से अक्षय का पहला लुक, एक पगड़ी वाला अवतार, ने सबका ध्यान खींचा था।

इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “फिल्म को अब ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ कहा जाता है। मेकर्स को लगता है कि यह फिल्म के प्लॉट के साथ न्याय करता है। साथ ही उनका मानना ​​है कि टाइटल में दम है। यह एक अविश्वसनीय वास्तविक बचाव मिशन पर आधारित है और ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ से बेहतर शीर्षक क्या हो सकता है।

यह भी पढ़ें :रणवीर ने इंटरव्यू के बीच में Deepika Padukone के होठों पर किया किस

the great indian rescue

जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म,”The great Indian rescue” को इसी साल सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, सेल्फी के बाद यह अक्षय कुमार की अगली रिलीज हो सकती है, हालांकि ‘सोरारई पोटरू’ रीमेक की निर्धारित रिलीज 1 सितंबर के लिए निर्धारित है। यह अनिश्चित है कि कौन सी फिल्म पहले सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म को पिछले साल यॉर्कशायर में फिल्माया गया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार को पगड़ी पहने हुए देखा जा सकता है और उनके किरदार की शुरुआती झलक ने दर्शकों का खासा ध्यान खींचा है।

अक्षय कुमार के अलावा, ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ में परिणीति चोपड़ा भी हैं और यह साल पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। यह टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले 2016 में अक्षय कुमार के साथ कोर्ट रूम ड्रामा ‘रुस्तम’ में काम किया था। वर्कफ्रोंट की बात करे तो, अक्षय के पास मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियाँ छोटे मियाँ भी हैं, जहाँ वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -