तुनिषा शर्मा की मौत के 6 महीने बाद ऑफ एयर होगा Ali Baba?

Ali Baba: तुनिषा शर्मा की मृत्यु के लगभग छह महीने बाद, ‘अली बाबा: एक अंदाज’ जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है। शो, जिसमें वर्तमान में अभिषेक निगम मुख्य भूमिका में हैं, की इस महीने के अंत तक शूटिंग पूरी होने की संभावना है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अली बाबा का आखिरी एपिसोड 10 जून को प्रसारित होगा।

“हां, निर्माताओं ने हमें हाल ही में सूचित किया कि शो समाप्त हो रहा है। यह ज्यादातर 10 जून को खत्म हो जाएगा। हम इस महीने के अंत तक शूटिंग पूरी कर लेंगे।’ हालांकि शो के ऑफ एयर होने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

दिसंबर 2022 में तुनिषा शर्मा के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद शो का शीर्षक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ से बदलकर ‘अली बाबा: एक अंदाज अंदेखा’ कर दिया गया।

मुख्य अभिनेत्री 24 दिसंबर को अपने मेकअप रूम में लटकी पाई गई थी। उनकी मृत्यु के एक दिन बाद, उनके सह-कलाकार शीजान खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। तुनिषा की मां ने उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया और दावा किया कि अभिनेता ने उनकी बेटी का ‘इस्तेमाल’ किया।

कथित तौर पर, बाद की मृत्यु से ठीक 15 दिन पहले खान और शर्मा टूट गए। हालांकि शीजान को इस साल मार्च में जमानत मिल गई थी।

बेंचमार्क तोड़ना मुश्किल!

इसके बाद अभिषेक निगम को शीजान खान की जगह लिया गया। बाद में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने उन तुलनाओं के बारे में बात की जो अली बाबा के प्रशंसकों ने उनके प्रदर्शन और शीजान खान के प्रदर्शन के बीच की थी। उन्होंने स्वीकार किया कि ‘पिछले अभिनेताओं’ द्वारा निर्धारित बेंचमार्क को तोड़ना ‘बहुत मुश्किल, बल्कि असंभव’ है, लेकिन यह भी कहा कि वह नकारात्मकता पर ध्यान नहीं देते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -