Home मनोरंजन Alia Bhatt ने खुलासा किया कि राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा के बाद...

Alia Bhatt ने खुलासा किया कि राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा के बाद उन्होंने Kriti Sanon को किया था फोन

Alia Bhatt Called Kriti Sanon: हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के साथ, आलिया भट्ट और कृति सनोन शहर में चर्चा

Alia Bhatt Called Kriti Sanon
Alia Bhatt Called Kriti Sanon

Alia Bhatt Called Kriti Sanon: हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के साथ, आलिया भट्ट और कृति सनोन शहर में चर्चा का विषय बन गई हैं। दोनों अभिनेत्रियां गंगूबाई काठियावाड़ी और मिमी में अपने सराहनीय प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री श्रेणी में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार साझा कर रही हैं।

जश्न के रात्रिभोज में, आलिया भट्ट से पूछा गया कि कृति सनोन जैसी साथी अभिनेत्री के साथ पुरस्कार साझा करने में उन्हें कैसा लगता है। “ठीक है, कृति है.. वास्तव में जब मैंने मिमी में उसका प्रदर्शन देखा.. मेरे दिल से.. यह किसी भी राष्ट्रीय पुरस्कार/कुछ भी होने से पहले की बात है.. इससे पहले कि उसने फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता था.. मैंने उन्हें सिर्फ इसलिए संदेश भेजा क्योंकि मुझे लगा कि एक मां न होने के बावजूद उन्होंने इतने सच्चे नोट्स बनाए हैं और उन सभी भावनाओं को इतनी सूक्ष्मता और इतनी संवेदनशीलता के साथ व्यक्त किया है। मुझे लगा कि यह सचमुच सराहनीय है। जब हम दोनों को पता चला कि हम जीत गए हैं.. हम दोनों ने एक-दूसरे को फोन किया और कहा कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत खुश हैं क्योंकि हमें एक-दूसरे का प्रदर्शन पसंद आया,” उन्होंने साझा किया।

देखे कृति का यह पोस्ट

जहां समारोह से दोनों अभिनेत्रियों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वहीं कृति ने भी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक मनमोहक तस्वीर डाली, जिसमें वह आलिया को गले लगाते हुए नजर आ रही थीं। कैमरे के सामने पोज़ देते समय दोनों मुस्कुरा रहे थे।

कैप्शन में कृति ने लिखा, “आलिया! @आलियाभट्ट हमारी मुस्कुराहट सब कुछ कहती है! मंच पर आने से ठीक पहले साझा किया गया हमारा पल याद रहेगा।” उन्होंने आगे बताया कि यह तस्वीर आलिया के अभिनेता-पति रणबीर कपूर ने क्लिक की थी। “रणबीर ने एक प्यारी सी तस्वीर क्लिक की है!” कृति ने जोड़ा।

आलिया ने भी कृति की कहानी को फिर से साझा किया और लिखा, “बधाई हो मिमी… कल का दिन हमारे द्वारा साझा किए गए पल के लिए बहुत खास था..पड़ोसी से ढेर सारा प्यार..जल्द ही मिलें ताकि रणबीर हमारी और तस्वीरें ले सकें हाहा”।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version