Home मनोरंजन Kangana Ranaut ने Salman Khan से उनके साथ फ़्लर्ट करने के लिए...

Kangana Ranaut ने Salman Khan से उनके साथ फ़्लर्ट करने के लिए कहा, Salman ने जवाब दिया ’10 साल के बाद।’

Kangana Ranaut Says Salman To Flirt: एक नए वीडियो में कंगना रनौत सलमान खान से अपनी फ्लर्टिंग स्किल दिखाने के लिए कहती नजर आई।

Kangana Ranaut Says Salman To Flirt
Kangana Ranaut Says Salman To Flirt

Kangana Ranaut Says Salman To Flirt: एक नए वीडियो में कंगना रनौत सलमान खान से अपनी फ्लर्टिंग स्किल दिखाने के लिए कहती नजर आई। अभिनेत्री को बिग बॉस 17 में अपनी जगह बनाते हुए देखा जाएगा। वह वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ शामिल होंगी और शो में अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस का प्रचार करेंगी। शो के एक नए प्रोमो में शो में उनकी केमिस्ट्री की झलक देखने को मिली, यहां तक ​​कि कंगना ने सलमान से उनके साथ फ्लर्ट करने के लिए भी कहा। यह अनुरोध सुपरस्टार को तब प्रस्तुत किया गया जब उन्होंने उनसे पूछा कि यदि कोई सह-कलाकार उनके साथ फ़्लर्ट करेगा तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी।

सलमान करेंगे कंगना के साथ फ़्लर्ट

“जब कोई सह-कलाकार आपके साथ फ़्लर्ट करता हो, तब क्या?” सलमान ने कंगना से पूछा. “अगर मुझसे कोई फ़्लर्ट करे और आपके जैसा हैंडसम हो तो मैं दिल से काम करूंगी,” उन्होंने जवाब दिया, जिससे सलमान प्रभावित हुए। इसके बाद उन्होंने उनसे पूछा कि वह उस सह-कलाकार को क्या बताएंगी जो उनके साथ फ्लर्ट कर रहा है। “रिटर्न में क्या बोलेंगे?” उसने पूछा। “निर्भर करता है उनको क्या कहा। एक बार आप अपनी फ्लर्टिंग स्किल्स यहां प्रदर्शित करेंगे। वो चार्म आपकी सब लड़कियां देखना चाहेंगी,” कंगना ने कहा। सलमान ने उनकी तरफ देखा और कहा, ”आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अगले 10 साल के बाद क्या कर रही हो?” उनके इस बयान से कंगना बिफर पड़ीं।

बिग बॉस 17 में कंगना का दिखना एक दिलचस्प घड़ी के रूप में काम करेगा, खासकर जब से मुनव्वर फारुकी इस साल भाग ले रहे हैं। युवाओं के लिए, कॉमेडियन कंगना रनौत द्वारा आयोजित एक रियलिटी शो लॉक अप के विजेता के रूप में उभरे। यह सप्ताहांत मुनव्वर और कंगना के पुनर्मिलन का प्रतीक होगा।

कंगना की मूवी तेजस

इस बीच, तेजस में, कंगना रनौत एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभा रही हैं जो आतंकवाद से लड़ने के मिशन पर है। कथित तौर पर, कंगना ने अपनी फिल्म के लिए भारतीय बलों द्वारा नियोजित विशेष युद्ध तकनीकों में महारत हासिल करने के लिए चार महीने का कठोर प्रशिक्षण समर्पित किया। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, इस फिल्म में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। तेजस 27 अक्टूबर को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version