Home मनोरंजन आलिया भट्ट ने नई रील में ‘तुम क्या मिले’ गाने को किया...

आलिया भट्ट ने नई रील में ‘तुम क्या मिले’ गाने को किया लिप सिंक, देखे यहां वीडियो

Alia Bhatt Lip Sync Video
Alia Bhatt Lip Sync Video

Alia Bhatt Lip Sync Video: ऐसा लगता है कि आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहला गाना भूल नहीं पा रही हैं। ‘तुम क्या मिले’ जिसे श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह ने गाया है, भट्ट के शिफॉन साड़ी में रणवीर सिंह यश चोपड़ा के बॉलीवुड स्टाइल के साथ रोमांस करने के कारण इंटरनेट पर छा गया है। जबकि गाने को पहले ही मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिलीं, आलिया भट्ट ने इसका एक और संस्करण जारी किया है जिसमें वह समुद्र तट पर गाने पर लिप सिंक करती है।

आलिया भट्ट ने साझा की यह वीडियो

गुरुवार को, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की, जिसमें उन्होंने तुम क्यू मिले के अपने छोटे संगीत वीडियो को फिर से बनाया। क्लिप की शुरुआत आलिया के हाथों से पानी को सहलाने और लहरें पैदा करने से होती है, जो श्रेया घोषाल द्वारा गाए गए गीतों पर पूरी तरह से लिप-सिंक करते हुए उसके चेहरे पर आती है। आलिया ने पूरी रील के दौरान बीच पर दौड़ते हुए भी कई एक्सप्रेशन दिए। उन्होंने कैप्शन लिखा, ”पहले पहाड़ों में और अब बीच पे… हम तो गाते रहेंगे #TumKyaMile”।

उनकी पोस्ट पर सेलेब्स और प्रशंसकों की टिप्पणियों का समान रूप से स्वागत किया गया। नीना गुप्ता ने लिखा, “लवली (लाल दिल वाले इमोजी के साथ)”। सोनी राजदान और मनीष मल्होत्रा ​​ने लाल दिल वाले इमोजी कमेंट किए। एक प्रशंसक ने लिखा, “आलिया पुरुष और महिला दोनों आवाजों के लिए लिप सिंक नहीं कर रही हैं।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “सचमुच इसका इंतजार कर रहा हूं।” एक अन्य ने कहा, “केवल आलिया भट्ट ही बिना मेकअप के इतनी खूबसूरत दिख सकती हैं और कोई भी इससे खुद को जोड़ नहीं सकता।”

तुम क्या मिले हमें हर उस चीज की एक झलक देती है जिसके लिए करण जौहर सिनेमा वास्तव में खड़ा है। बर्फ से ढके पहाड़ों की पृष्ठभूमि में शानदार शिफॉन साड़ी पहने आलिया रणवीर का मनोरंजन कर रही हैं। जोया अख्तर की गली बॉय के बाद यह आलिया और रणवीर का दूसरा सहयोग है।

गाना साझा करने से कुछ घंटे पहले, करण जौहर ने खुलासा किया कि ‘तुम क्या मिले’ यश चोपड़ा को उनकी श्रद्धांजलि थी, जिन्हें वह अपना “गुरु” कहते थे। उन्होंने लिखा, “मुझे याद है कि शुरुआत में मेरी प्रवृत्ति यह थी कि मैं एक प्रेम फिल्म बनाना चाहता था। वह गीत जो मेरे गुरु यश चोपड़ा को निःसंकोच श्रद्धांजलि अर्पित करेगा… सोच विकसित करने वाला दिमाग कहेगा ‘आप इसकी बराबरी नहीं कर सकते या इसका अनुकरण करने की हिम्मत भी नहीं कर सकते,’ लेकिन प्रशंसक लड़का और बर्फ, शिफॉन, आश्चर्यजनक स्थानों का उत्साही प्रेमी कश्मीर और सरासर रोमांस मुझ पर हावी हो गया…प्रीतम दादा और मैं सदियों से एक गीत के लिए तरस रहे थे और यह अप्राप्य था या यह सच नहीं होता।” करण ने आलिया से ठंड के तापमान में शिफॉन साड़ी में डांस कराने के लिए माफी भी मांगी।

जाने कब होगी रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। जहां गुड्डी (1971) में धर्मेंद्र और जया की जोड़ी रणवीर के ऑनस्क्रीन दादा-दादी की भूमिका निभाएगी, वहीं शबाना आलिया की दादी की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version