Alia Bhatt ने मेट गाला में इस बात का खुलासा किया कि वह प्रियंका चोपड़ा पर निर्भर हैं

Alia Bhatt & Priyanka Chopra: आलिया भट्ट ने हाल ही में इस साल अपना ग्रैंड मेट गाला डेब्यू किया। प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन किए गए मोती के साथ एक विशाल सफेद गाउन में अभिनेत्री ने रेड कार्पेट पर ध्यान आकर्षित किया। पर्दे के पीछे के एक वीडियो में अभिनेत्री ने अपने डेब्यू को लेकर अपनी घबराहट के बारे में खुलासा किया और उसी के बारे में प्रियंका चोपड़ा से बात की। इस कार्यक्रम में आलिया भट्ट के अलावा उनकी दोस्त और सहयोगी प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई।

वीडियो में, जब आलिया इवेंट के लिए तैयार हो रही थी, इस वीडियो को साझा करते हुए आलिया ने कहा, ‘बात यह है कि मैं सामाजिक रूप से बहुत अजीब और शर्मीली हूं। यह बहुत अजीब है कि मैं एक अभिनेत्री हूं और फिल्म इंडस्ट्री में कैसे हूं। आप जानते हैं स्टेज, स्पॉटलाइट, जो कुछ भी हो वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। प्रियंका और मैं कल इसके बारे में बात कर रहे थे। वह कहती ‘तुम अंदर जाओ और हमें ढूंढो’। मैंने कहा अगर मैं ऐसा करती हूं तो आपको मुझे बाथरूम में ले जाना होगा। मैं खुद नहीं जा पाऊंगी।’

यह भी पढ़ें : Shehnaaz Gill ने थामा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हाथ, कहा ‘अभिनय का भगवान’

 

यह पहली बार था जब मेट गाला में आलिया ने शिरकत की। इस दौरान आलिया ने नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया हुआ बॉलरूम व्हाइट पर्ल गाउन पहना था। इस ड्रेस में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही थीं और उनका यह लुक भी फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस आलिया की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें कि इससे आलिया ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को मेट गाला लुक की तैयारी की एक झलक दिखाई, जिसमें आलिया मेट गाला के लिए रेडी होती नजर आ रही हैं।

Alia Bhatt वर्कफ्रोंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -