Home मनोरंजन Alia-Ranbir ने न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियों का आनंद लिया; रेस्तरां से बाहर...

Alia-Ranbir ने न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियों का आनंद लिया; रेस्तरां से बाहर निकलते समय प्रशंसकों से की बातचीत

alia-ranbir

Alia-Ranbir Vacation : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब भी एक साथ स्पॉट होते हैं तो सुर्खियां बटोरने में कभी असफल नहीं होते हैं। ये कपल इन दिनों अपनी बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे है। शनिवार को रणबीर और आलिया की न्यूयॉर्क में आउटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर में रणबीर को नए हेयरस्टाइल में देखकर फैंस हैरान रह गए। अब सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर और वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क के एक रेस्तरां में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत और पोज देते नजर आ रहे हैं।

Alia-Ranbir न्यूयॉर्क के एक रेस्तरां में प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक रेस्तरां से बाहर निकलते दिख रहे हैं। जैसे ही उनके प्रशंसकों ने उन्हें अलविदा कहा, वे मुस्कुराते हुए और उनकी ओर हाथ हिलाते नजर आए। कुछ प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए अपने फोन बढ़ाए और रणबीर और आलिया को विनम्रतापूर्वक उन्हें सेल्फी लेते और उनके साथ बातचीत करते देखा गया।

इस बीच, फैन पेजों द्वारा साझा की गई एक और तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर रेस्तरां में एक प्रशंसक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस बार, रणबीर ने अपना नया हेयरकट नहीं दिखाया, बल्कि ग्रे कलर की टोपी पहनी। उन्हें काली जींस के साथ ग्रे स्वेटशर्ट में देखा गया, जबकि आलिया काली पैंट के साथ एक बड़े आकार की काली और सफेद चेकर्ड शर्ट में आकर्षक लग रही थीं।

यह भी पढ़ें : Gadar 2 Success Party : ‘गदर 2’ की पार्टी में साथ दिखे कार्तिक-सारा; जैसे ही दोनों गले मिले कृति अंदर आ गई और…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

alia-ranbir

काम के मोर्चे पर, रणबीर कपूर, जिन्हें आखिरी बार रोमांटिक-कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था, अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में दिखाई देंगे। इस बीच, आलिया भट्ट को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। उन्होंने गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया।

 

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version