Amitabh Bachchan ने ‘चेतावनी’ दी कि उनके जलसा निवास का दौरा न करें!

Amitabh Bachchan’s Jalsa House: हर रविवार, अमिताभ बच्चन के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए मुंबई में उनके जलसा आवास के बाहर इकट्ठा होते हैं। यहां तक ​​कि बिग बी भी अपने घर से बाहर निकलते हैं और हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं। यह परंपरा सालों से चली आ रही है। हालाँकि, सीनियर बच्चन ने अब अपने प्रशंसकों को ‘अग्रिम चेतावनी’ दी है कि वे आज शाम (7 मई) को जलसा में न आने के लिए कहें।

Amitabh Bachchan ने हाल ही में अपने ब्लॉग के माध्यम से इसे साझा किया और खुलासा किया कि वह कुछ काम में बिजी हैं। हालांकि अभिनेता ने उल्लेख किया कि वह 5:45 बजे तक घर लौटने वाले है, लेकिन इसमें कुछ देरी भी हो सकती है। उन्होंने लिखा, ‘निश्चित रूप से कल जलसा के गेट पर नहीं जा पाऊंगा, क्योंकि मुझे कुछ काम है, जिसके लिए रविवार का दिन तय किया गया है। मैं शाम को 5:45 तक लौटने की कोशिश करूंगा, लेकिन देर हो सकती है। तो पहले से चेतावनी दे रहा हूं कि गेट पर ना आएं’।

आगे उन्होंने लिखा, ‘मुझे यह स्वीकार करना होगा कि फिल्म ‘धारा 84’ आईपीसी फिल्म, नेचर और रोल के मामले में मुझसे बहुत कुछ करवा रही है, यही वजह है कि जब दिन का काम पूरा हो जाता है तो यह आपको घर जाने के लिए भी नहीं छोड़ता है। इसका अधिकांश हिस्सा दिमाग और शरीर में रहता है और जैसा कि अक्सर पेशे के साथ होता है, यह एक सुखद अशांति बनी हुई है’।

अभी पिछले हफ्ते ही अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जलसा के बाहर अपने फैन मीट से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “1982 से ‘संडे बाई द गेट्स’, हर रविवार बिना चूके, प्यार स्नेह और.. मेरी भावना, मेरे प्यारे लोगों का आभार।”

Amitabh Bachchan वर्कफ्रोंट

अमिताभ बच्चन जल्द ही प्रोजेक्ट के में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, उनकी टाइगर श्रॉफ के साथ ‘धारा 84’ और ‘गणपत ‘भी हैं।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles