Home मनोरंजन Ananya Panday एयरपोर्ट पर अपने अंदर की बार्बी को प्रदर्शित करती आई...

Ananya Panday एयरपोर्ट पर अपने अंदर की बार्बी को प्रदर्शित करती आई नजर!

Ananya Pandey Spotted at Airport In Barbie Look
Ananya Pandey Spotted at Airport In Barbie Look

Ananya Panday Spotted at Airport In Barbie Look: चाहे वह ग्लैमरस रेड कार्पेट लुक हो, या कैज़ुअल कैंडिड अपीयरेंस, अनन्या पांडे हमेशा अपने फैशन सेंस से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। ऐसा कहने के बाद, अभिनेत्री को हाल ही में एयरपोर्ट पर गुलाबी और बैंगनी रंगों के साथ अपने अंदर की बार्बी को प्रदर्शित करते हुए देखा गया। अनन्या बैंगनी रंग के क्रॉप टॉप में बहुत सुंदर और प्यारी लग रही थीं, जिसे उन्होंने गुलाबी पैंट के साथ पेअर किया था। इसका एक वीडियो वायरल हो गया है।

देखे यह वायरल वीडियो

लोकप्रिय पपराजी ने वीडियो साझा किया और लिखा, “ड्रीम गर्ल अनन्या” हां हम ऐसा कह सकते हैं। ड्रीम गर्ल में उनका अवतार देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। कई प्रशंसकों ने उनके बारे में वीडियो पर टिप्पणी की। उनमें से एक ने लिखा, ‘वह सुंदर हैं और प्यारा।’ एक अन्य टिप्पणी में लिखा, ‘प्राकृतिक सुंदरता’।

अनन्या पांडे हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहीं। इस महीने की शुरुआत में पुर्तगाल में उनकी छुट्टियों की एक रोमांटिक तस्वीर वायरल हुई थी। इन लवबर्ड्स की छुट्टियों की कई अन्य तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई। एक तस्वीर में, अनन्या और आदित्य पुर्तगाल के एक कैफे में क्वालिटी टाइम बिताते हुए एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे थे।

इससे पहले, अनन्या और आदित्य मैड्रिड में आर्कटिक मंकीज कॉन्सर्ट में एक साथ शामिल हुए थे। आदित्य और अनन्या की डेटिंग की अफवाहें पिछले साल कॉफ़ी विद करण 7 में अनन्या के आने के बाद शुरू हुई। अभिनेत्री रिश्तों के बारे में बात कर रही थी जब करण जौहर ने संकेत दिया कि वह और आदित्य एक साथ हो सकते हैं।

अनन्य पांडेय वर्कफ्रोंट

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ भी है। इसके अलावा, वह कॉल मी बे नामक अपनी ओटीटी श्रृंखला की भी शूटिंग कर रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version