Home मनोरंजन Ananya Panday, Aditya Roy Kapoor यूरोपियन गेटअवे की नई तस्वीरों में हुए...

Ananya Panday, Aditya Roy Kapoor यूरोपियन गेटअवे की नई तस्वीरों में हुए ‘कोजी’?

Aditya & Ananya Spend Quality Time In Europe

Aditya & Ananya Spend Quality Time In Europe: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने यूरोप में अपने प्रवास के दौरान अपने रिश्ते की अफवाहों को हवा दे दी है। दोनों फिलहाल छुट्टियों पर है और उन्होंने एक साथ स्पेन के मैड्रिड में एक संगीत कार्यक्रम में भी भाग लिया। लिस्बन, पुर्तगाल से अभिनेताओं की नई तस्वीरें, जिसमें वे सहज होते दिख रहे थे, ने लगभग पुष्टि कर दी है कि वे डेटिंग कर रहे हैं।

अनन्या-आदित्य ने पुर्तगाल में बिताया क्वालिटी टाइम

आर्कटिक मंकी के संगीत कार्यक्रम में एक साथ भाग लेने के एक दिन बाद, इन लवबर्ड्स को लिस्बन की सड़कों पर देखा गया। तस्वीरों में जोड़े को काले रंग में ट्विनिंग करते हुए देखा गया। विदेश में अपने इस दिन के लिए आदित्य और अनन्या दोनों कैजुअल लुक में नजर आए।

जिस चीज ने सोशल मीडिया यूजर का ध्यान खींचा, वह नदी को निहारते जोड़े की तस्वीर थी। जब वे एक पुल से सूर्यास्त का आनंद ले रहे थे, तो आदित्य ने अपनी कथित प्रेमिका अनन्या को अपनी बाहों में लपेट लिया। उन्होंने प्रशंसकों को सेल्फी और छुट्टी की तस्वीरें भी दीं।

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने स्पेन में संगीत कार्यक्रम का आनंद लिया

अभिनेताओं ने इंटरनेट का ध्यान तब खींचा जब उन्होंने 12 जुलाई की सुबह उसी संगीत कार्यक्रम की स्टोरी इंस्टाग्राम पर साझा कीं, जिसमें पुष्टि की गई कि वे एक साथ छुट्टियों पर थे। इससे पहले, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आदित्य रॉय कपूर पहले ही उस शख्स को अपना दिल दे चुके हैं जिसका नाम ‘ए’ से शुरू होता है। कई लोगों ने मान लिया कि यह अनन्या की ओर इशारा था।

Aditya & Ananya Spend Quality Time In Europe

अपने गुप्त पलायन से पहले, इस जोड़े को कई बार एक साथ देखा गया था। पिछले साल दिसंबर में, उन्होंने अपने-अपने परिवार के सदस्यों के साथ फीफा विश्व कप में भाग लिया था। इस जोड़ी ने इस साल की शुरुआत में मार्च में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक भी किया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version