
Sitara’s Jewellery Advertisment Salary: महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी हाल ही में एक ज्वैलरी ब्रांड के प्रचार के लिए टाइम्स स्क्वायर पर नजर आई। एक गौरवान्वित पिता की तरह, अभिनेता ने अपनी बेटी की उपलब्धि का जश्न मनाया, जो शायद टाइम्स स्क्वायर में प्रदर्शित होने वाली सबसे कम उम्र की स्टार किड होगी। सितारा, जो सिर्फ 11 साल की है, को आभूषण विज्ञापन के फोटोशूट में एक वयस्क के रूप में दिखाया गया था, जहां उसने लगभग दुल्हन की तरह कपड़े पहने थे और भारी साड़ी और लहंगा पहना था।
जबकि गुंटूर करम अभिनेता ने टाइम्स स्क्वायर से अपने विज्ञापन की तस्वीरें साझा करते हुए एक गौरवान्वित पिता के रूप में अपनी बेटी की उपलब्धियों का प्रदर्शन किया। उन्होंने लिखा, “टाइम्स स्क्वायर को रोशन करना!! तुम पर बहुत गर्व है मेरे पटाखा। चकाचौंध और चमकते रहो!!
सितारा को मिली 1 करोड़ जितनी भारी रकम?
सियासत डेली की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सितारा को 11 साल की उम्र में पीएमजे ज्वेल्स का चेहरा बनने के लिए 1 करोड़ की भारी भरकम रकम मिली थी। इतना ही नहीं, उनके संग्रह को सिग्नेचर संग्रह के रूप में प्रदर्शित किया गया और नेटिज़न्स ने अभिनेता को अज्ञानी होने के लिए बुलाने का फैसला किया। यहां तक कि स्टार किड को मौका मिलने पर भी भाई-भतीजावादी रवैया अपनाया गया।
नेटिज़न्स ने की क्रूर प्रतिक्रियाएँ
इस विचित्र विज्ञापन पर नेटिज़न्स की क्रूर प्रतिक्रियाएँ थीं, जिसमें एक 11 वर्षीय बच्चे को एक महिला के रूप में दिखाया गया था। तस्वीरें r/BollyBlindsNGossip द्वारा रेडिट थ्रेड पर साझा की गईं, जहां एक यूजर ने लिखा, “नेपोटिज्म प्रो मैक्स…।” वह सिर्फ 11 साल की है, यहां तक कि किशोरी भी नहीं और उसे पहले से ही ब्रांड और प्रमोशन मिल रहा है। हालाँकि सितारा बेहद खूबसूरत दिखती है, लेकिन बेहतर होता अगर ‘सितारा कलेक्शन’ सिर्फ शादी की तरह का आभूषण होने की बजाय बच्चों या किशोरों पर केंद्रित होता। एक बच्चे को मॉडल के तौर पर लेने की जरूरत नहीं समझते.”
एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं ईमानदारी से नहीं सोचता कि उसका आभूषणों की मॉडलिंग करना कोई बड़ी बात है, लेकिन इसे टाइम्स स्क्वायर पर रखना और इसे अपने ‘सिग्नेचर’ कलेक्शन का नाम देना बहुत ज्यादा है। 11 साल का बच्चा आभूषणों के बारे में क्या जानता है?” अन्य लोग अभिनेता के प्रति उदार नहीं थे और क्रूर कटाक्ष करते थे। एक Redditor ने लिखा, “बेटा अंतर्मुखी लगता है इसलिए इन दोनों ने पहले से ही बेटी का ब्रांड बनाना शुरू कर दिया है।” एक अन्य यूजर ने तार्किक सवाल पूछा, “उन्होंने उसे एक वयस्क की तरह क्यों स्टाइल किया है?”
एक यूजर ने विज्ञापन के बारे में सबसे विचित्र बात को सही बताया और लिखा, “यह बाल वधू की भावना पैदा कर रहा है। उसके माता-पिता क्या सोच रहे थे?” जबकि दूसरे ने सहमति व्यक्त की, “11 साल के बच्चों के बारे में बात करना अजीब है!”
देखें सितारा की इंस्टाग्राम पोस्ट
सितारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी तस्वीरें साझा कीं और उन्हें कैप्शन दिया, “@pmj_jewels का चेहरा बनकर बेहद खुश और उत्साहित हूं! ‘सितारा के सिग्नेचर कलेक्शन’ पर नजर रखें, जिसे आज #TimesSquare पर लॉन्च किया गया। मुझे आशा है कि आप सभी इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना मैं करता हूं #PMJSitar आइए चलें!”