Khatron Ke Khiladi 13: Anjum Fakih को लगता है कि Shiv Thakare के साथ उनकी दोस्ती में ‘प्यार का सार’ है

Anjum Fakih & Shiv Thakare: खतरों के खिलाड़ी 13, एक साहसिक-आधारित रियलिटी शो, सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है क्योंकि शो के लिए सभी प्रतियोगी साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं। वे लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं और प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा रहे हैं। इस चलन को ध्यान में रखते हुए, अभिनेत्री अंजुम फकीह ने अपने नए दोस्त बने शिव ठाकरे के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने उनके लिए एक कविता भी लिखी है।

क्या इस दोस्ती में है प्यार का सार?

कुंडली भाग्य अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि शिव के पास सोने का दिल है और उन्होंने हैशटैग के रूप में #shivanjum का भी इस्तेमाल किया। “सोने का दिल मिला है, मैं प्रार्थना करती हूँ कि वह जीवित रहे … इस दोस्ती में प्यार का सार है, सच में ये यादें फिर से जीवित होंगी … लड़ेंगे, झिड़केंगे, गलतियाँ करेंगे, भूलेंगे और माफ करेंगे … आप जैसा दोस्त आपके लिए होगा जीवन, है ना? माय डियर शिव,’

Heartfelt Post For Shiv Thakare
Heartfelt Post For Shiv Thakare

इन फोटोज में हम दोनों को एक साथ पोज देते हुए और कुछ शानदार समय बिताते हुए देख सकते हैं। अंजुम पर्पल कलर के टर्टल नेक स्वेटर में काफी खूबसूरत लग रही हैं जिसे उन्होंने व्हाइट कलर की मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया है। सटल मेकअप और बेसिक हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए, अभिनेत्री निश्चित रूप से अपनी सरल लेकिन स्टाइलिश ड्रेसिंग के साथ कूल वाइब्स दे रही है। वहीं शिव ने ब्लैक जींस और ब्लैक टी पहन रखी है। उन्होंने ब्लैक और ऑरेंज कलर की जैकेट भी पहनी हुई है।

यह भी पढ़े:Rakhi Sawant का दावा है कि Adil Khan उन्हें मारने का प्लान बना रहे है!

उन्होंने पोस्ट पर रिएक्शन भी दिया है और लिखा है, ” रुलाएगा क्या पगली.. ये लड़की ऑलराउंडर है बाबा.. जो भी करती है बेस्ट करती है।”प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “चमकते रहो भाई, मैं प्रार्थना करता हूं कि तुम खतरों के खिलाड़ी जीतोगे, मुझे पता है कि तुम ‘केकेके’ के सबसे मजबूत प्रतियोगी में से एक होने जा रहे हो और ट्रॉफी के साथ वापसी करो।” एक अन्य ने लिखा, ‘हर कोई शिव जैसा दोस्त चाहता है।’

जानिए कौन है कंफर्म कंटेस्टेंट्स?

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में डेजी शाह, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अंजलि आनंद, अर्जित तनेजा, शिव ठाकरे, साउंडस मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स।

ETimes के मुताबिक, KKK 13 के कंटेस्टेंट्स सीजन की शूटिंग के लिए मई के दूसरे हफ्ते में साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होते नजर आएंगे। कुछ अन्य रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि शो का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स पर होगा और रात 9:30 बजे दिखाया जाएगा। प्रीमियर की तारीख और चैनल के प्रतियोगियों के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -