Home मनोरंजन Ankita Lokhande Fight With Vicky Jain : अंकिता लोखंडे से विक्की बोले...

Ankita Lokhande Fight With Vicky Jain : अंकिता लोखंडे से विक्की बोले – ‘इज्ज़त से बात करो’, टूट रही शादी

Ankita Lokhande Fight With Vicky Jain : अंकिता लोखंडे विक्की जैन पर चिल्लाते हुए कहती है, 'तुझे मेरे हाथ का खाना पसंद ही नहीं'। यहां विक्की अंकिता से लड़ते हुए बोलते हैं, '3 साल में तुमने कितनी बार बनाया है खाना'।

Ankita Lokhande Fight With Vicky Jain : विक्की जैन बिग बॉस 17 में शुरुआत से ही अपने खेल से दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं। साथ ही टीवी की फेम अंकिता लोखंडे भी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 में एक प्रतियोगी हैं। दोनों ही कपल बिग बॉस के घर में गेम के दौरान काफ़ी हंगामा करते देखे गए हैं। इन दिनों दोनों के झगड़े इतने बढ़ गए हैं कि नौबत शादी टूटने पर आ गई है। बिग बॉस हाउस के घर में दोनों की तू तू मैं मैं से अंकिता के फैंस काफ़ी नाराज़ हो गए हैं। 

शो में अंकिता और विक्की की लड़ाई

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीज़न (17) शुरू होने के बाद से ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस के घर के अंदर अलग-अलग मुद्दों पर बहस कर रहे हैं। अंकिता ने कहा है कि विक्की ने उनका इस्तेमाल किया और उन्हें घर के अंदर छोड़ दिया है। इस पर विक्की भी अंकिता पर कई इल्ज़ाम लगाते हैं।


‘3 साल में कितनी बार बनाया खाना…’

होलिया टीवी शो में आपने देखा कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आपस में झगड़ते दिखाई देते हैं। अंकिता लोखंडे जब खानजादी के साथ खाना बना रही होती है, तब अंकिता और खानजादी की लड़ाई होती है। जिस पर विक्की अंकिता से कहते हैं, ‘बना लेने तो खाना’। मगर इस बीच अंकिता लोखंडे विक्की जैन पर चिल्लाते हुए कहती है, ‘तुझे मेरे हाथ का खाना पसंद ही नहीं’। यहां विक्की अंकिता से लड़ते हुए बोलते हैं, ‘3 साल में तुमने कितनी बार बनाया है खाना’। अंकिता कहती हैं, ‘अब बना रही हूं प्यार से…’ विक्की बोलते हैं, ‘रहने दो मत बनाओ।’ विक्की यह भी कहते हैं, ‘4 लोग देख रहे हैं इज्ज़त से बात किया करो’, जिसपर अंकिता बोलती हैं, ‘इज्ज़त से ही करती हूं।’ इसके बाद दोनों के झगड़े काफी ज्यादा बढ़ जाते हैं।

क्या टूट जाएगी अंकिता और विक्की की शादी

शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़े देख हर कोई हैरान है। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि दोनों की शादी टूटने पर नौबत आ गई है। यहां तक कि पहले के एपीसोड में दोनों की मां ने दोनों को समझाया भी था और रिश्ते को बचाने की नसीहत दी थी। लेकिन कुछ दिन बाद दोनों फिर झगड़ते दिखे। अंकिता ने इस बीच सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया। सुशांत को याद करते हुए अंकिता भावूक दिखी।

अंकिता ने दोबारा की थी विक्की से शादी 

दोनों छुट्टियां मनाने यूरोप गए और वहां उन्होंने दोबारा शादी कर ली । अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो साझा किया। दंपति गलियारे से नीचे चले गए और एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं, जब विक्की एक घुटने पर बैठ गया और उसके हाथ को चूमा। अंकिता और विक्की ने साल 2021 में शादी की थी।

अंकिता और विक्की का करियर

रियलिटी शो स्टार एक व्यवसाय स्वामी और उद्यमी है। विक्की मुंबई में एक शानदार जीवनशैली का आनंद लेते हैं जहां वह पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ रहते हैं। उनके पास कई शानदार और महंगी कारें भी हैं। लोखंडे ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी (2019) से अपनी फ़िल्मी शुरुआत की, उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यू के लिए ज़ी सिने अवार्ड के लिए नामांकन मिला। तब से उन्होंने बागी 3 (2020) में अभिनय किया है।
तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version