The Kashmir Files के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड न मिलने पर भड़के अनुपम खेर!

Anupam Kher: अनुपम खेर सातवें आसमान पर हैं। जब से उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने दर्शकों के दिल को छू लिया, और बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाया। इसके कारण यह फिल्म साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

यह भी पढ़े:Adipurush: कृति सनोन का न्यू लुक हुआ आउट, देखे फोटोज यहां

फिल्मफेयर अवार्ड 2023

 

अनुपम खेर ने गुरुवार को मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को नकारे जाने के बाद एक रहस्यमय ट्वीट साझा किया है। फिल्म को 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में 7 कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था।

जिसमें अनुपम को बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल (मेल) में नॉमिनेट किया गया था। इसे ‘बधाई दो’ के लिए राजकुमार राव ने जीता था। आपको बतादें, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने पुरस्कार स्वीकार करने से इनकार कर दिया गया था। उन्होंने फिल्मफेयर को “अनैतिक और सिनेमा विरोधी पुरस्कार” बताते हुए घटना से पहले एक लंबा नोट लिखा था।

एक्टर का पोस्ट

 

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इज्जत एक मेहेंगा तोहफा है, इसकी उम्मीद सस्ते लोगों से न रखें”। #thekashmirfiles एक्टर के इस पोस्ट पर कई अन्य एक्टर्स ने कमैंट्स किए है।

नारायण वत्स ने लिखा, “#thekashmirfiles को जनता ने इज्जत दी है चंद तैफे उसे नहीं नाप सकते”। शिवांग उपाधय ने लिखा, “बॉक्स ऑफिस लोगो की सरहाना और प्यार से बड़ा कोई भी अवार्ड नहीं है”। इतना ही नहीं बल्कि, कई यूजर्स ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रिाएं दी।

विवेक अग्निहोत्री ने पुरुस्कार स्वीकार करने से किया इनकार?

 

विवेक ने स्टार सिस्टम के खिलाफ फिल्मफेयर अवार्ड्स से पहले एक लंबा नोट लिखा था, “मुझे मीडिया से पता चला कि द कश्मीर फाइल्स को 7 कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला हैलेकिन मैं इस अनैतिक अवॉर्ड्स को विनम्रता के साथ नकारता हूं।

इसकी वजह भी बताता हूं फिल्मफेयर के मुताबिक, स्टार्स के अलावा किसी का कोई चेहरा नहीं हैउसके लिए कोई मायने नहीं रखता है फिल्मफेयर में मास्टर डायरेक्टर जैसे संजय लीला भंसाली और सूरज बड़जात्या का भी कोई चेहरा नहीं हैसंजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट, सूरज बड़जात्या मिस्टर अमिताभ बच्चन और अनीस बज्मी कार्तिक आर्यन से जाने जाते हैंऐसा नहीं है कि किसी अवॉर्ड से किसी फिल्ममेकर की इज्जत बढ़ती है, लेकिन ये शर्मिंदगी का सिस्टम खत्म होना चाहिए

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles