Home मनोरंजन Anupamaa New Twist: अनुज से अलग हो जाएगी अनुपमा, एक्सीडेंट में अनुपमा...

Anupamaa New Twist: अनुज से अलग हो जाएगी अनुपमा, एक्सीडेंट में अनुपमा का…

Anupamaa New Twist : शो में अनुपम और अनुज एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। मेकर्स ने ऐसा शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया है।

Anupamaa New Twist: टीवी शो ‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। शो में गौरव खन्ना के साथ रूपाली गांगुली की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन अब शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है, जिसमें फैन की यह पसंदीदा जोड़ी अब टूट जाएगी। दरअसल शो में कुछ ऐसा दिखाया जाएगा जिसकी वजह से अनुपम और अनुज एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। मेकर्स ने ऐसा शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया है। आईए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या कुछ दिखाया जाएगा….

अलग हो जाएंगे अनुज और अनुपमा 

शो अनुपमा में आने वाले लीप में कहानी बदल जायेगी। अगले एपिसोड में अनुज और अनुपमा की जोड़ी टूट जाएगी। जिससे अनुपमा और अनुज की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी। अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा, किंजल, छोटी अनु और परी की जान खतरे में पड़ जाएगी, लेकिन अनुपमा इस मुश्किल से भी निकल जाएगी।

अनुपमा का होगा एक्सीडेंट 

टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, किंजल, छोटी अनु और परी पिकनिक के बाद कार से घर लौट रहे होते हैं और तभी वनराज शाह का किंजल के पास फोन आता है। किंजल फोन नहीं उठाती। इसी दौरान अनुपमा परी को गोद में ले लेती है, जिससे छोटी अनु को मिर्ची लग जाती है और वह भी कार में अनुपमा की गोद में आने की जिद्द करती है। इस वजह से किंजल का बैलेंस बिगड़ जाता है और कार एक खंबे से टकरा जाती है। यहां पर कार खाई में जाने से बच जाती है, लेकिन जैसे ही अनुपमा घबराहट में दरबाजा खोलती है तो उसका पैर खाई में जाने से वह डर जाती है।

वनराज अनुपमा को बताएगा जिम्मेदार 

शो में इसी बीच, शाह हाउस में वनराज शाह काफी तमाशा करता है। वह बार-बार अनुपमा को कोसता है। इतना ही नहीं, वह तोषू के साथ किंजल को ढूंढने जाने की बात करता है। कपाड़िया हाउस में भी अनुज और बाकी सब परेशान होते हैं। इस वजह से अनुज शाह हाउस पहुंच जाता है, जिस वजह से अनुज और वनराज के बीच काफी बहस होती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version