अनुष्का शर्मा ने 3 इडियट्स में करीना की भूमिका के लिए दिया था ऑडिशन!

Anushka Sharma Auditioned for 3 Idiots: यह अब तक तो साफ है कि फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अनुष्का शर्मा की शुरुआत को गुप्त रखना चाहते थे। और यहां तक ​​कि उन्हें अपने माता-पिता से इसे गुप्त रखने के लिए भी कहा था।

यह भी पढ़े:Janhvi Kapoor: Mr. एंड Mrs माही की शूटिंग हुई पूरी, देखें पिक्स यहां

अनुष्का दे चुकी है 3 इडियट्स के ऑडिशन?

 

हालांकि फिल्म ने इंडस्ट्री में उनके प्रवेश को चिह्नित किया, यह कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने लोकप्रिय फिल्म ‘3 इडियट्स’ में करीना कपूर की भूमिका के लिए भी ऑडिशन दिया था।

यूट्यूब पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, वह उनकी फिल्म ‘पीके’ से पर्दे के पीछे का सीन प्रतीत होता है। एक्ट्रेस को कैमरे से यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह एक बड़ा रहस्य प्रकट करना चाहती है। रहस्य यह है कि उन्होंने ‘3 इडियट्स’ के लिए ऑडिशन दिया था, हालांकि, किसी ने भी उनके ऑडिशन टेप नहीं देखा।

वीडियो में पीके के सेट से अनुष्का ने कहा, अब मैं ये टेप हिरानी सर को दिखाऊंगी।अनुष्का का ये ऑडिशन उनको हैरान कर देता है। बता दें डायरेक्टर हिरानी ने अनुष्का को इस रोल के लिए रिजेक्ट कर दिया था।आगे वीडियो में वह निर्देशक के साथ-साथ आमिर को भी दिखाती, वीडियो में दोनों उनकी एक्टिंग से प्रभावित दिखते हैं।

अनुष्का की जर्नी!

 

अनुष्का ने 2008 की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने अभिनय की शुरुआत की और तब से बैंड बाजा बारात, सुल्तान, दिल धड़कने दो, ऐ दिल है मुश्किल, सुई धागा और कई अन्य फिल्मों में भूमिकाओं के साथ खुद को एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में स्थापित किया है।

2013 में, उन्होंने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स की सह-स्थापना की और NH10, परी, और फिल्लौरी जैसी फिल्मों के साथ-साथ पाताल लोक, बुलबुल और काला जैसी स्ट्रीमिंग सामग्री का निर्माण किया।

हालांकि, पिछले साल, अभिनेता ने घोषणा की कि वह अपने अभिनय करियर और मातृत्व पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी उत्पादन जिम्मेदारियों से पीछे हट जाएगी। अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है, और इस जोड़े ने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles