Home मनोरंजन रविवार को Salman Khan नहीं बल्कि Arbaaz और Sohail करेंगे बिग बॉस...

रविवार को Salman Khan नहीं बल्कि Arbaaz और Sohail करेंगे बिग बॉस 17 की मेजबानी?

Arbaaz & Sohail In Bigg Boss 17: बिग बॉस के प्रशंसक अक्सर मानते हैं कि कोई भी इस विवादास्पद रियलिटी शो को सलमान खान की तरह होस्ट नहीं कर सकता है।

Arbaaz & Sohail In Bigg Boss 17
Arbaaz & Sohail In Bigg Boss 17

Arbaaz & Sohail In Bigg Boss 17: बिग बॉस के प्रशंसक अक्सर मानते हैं कि कोई भी इस विवादास्पद रियलिटी शो को सलमान खान की तरह होस्ट नहीं कर सकता है। हालांकि, अब से सलमान खान नहीं बल्कि उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान हर रविवार वीकेंड का वार की शोभा बढ़ाएंगे।

देखे प्रोमो

शनिवार को कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें अरबाज और सोहेल बिग बॉस 17 के घर के अंदर बैठे नजर आए। हालाँकि, जैसे ही अरबाज ने घोषणा की कि वे शो की मेजबानी करेंगे, सलमान ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि वे यहां ‘रोस्ट’ करने आए हैं। शुक्रवार-शनिवार मुख्य मेजबान करूंगा और आप लोग, रविवार को रोस्ट करोगे, ”सलमान ने कहा।

प्रोमो से पता चला कि अब से सलमान खान कलर्स टीवी पर शुक्रवार को रात 10 बजे और शनिवार को रात 9 बजे बिग बॉस 17 की शोभा बढ़ाएंगे। हालांकि, रविवार को अरबाज और सोहेल रात 9 बजे अपने भाई की जगह लेंगे।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अरबाज और सोहेल भी अपने भाई सलमान खान की तरह बिग बॉस 17 के प्रशंसकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रख पाएंगे।

बिग बॉस 17 का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ और तब से यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दो सप्ताह से भी कम समय में शो में सब कुछ देखने को मिला – बहस से लेकर हिंसक झगड़े और रोमांस तक। इस बार विवादित शो का हिस्सा बनने वाले सेलिब्रिटीज हैं- अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, सोनिया बंसल, अरुण मैशेट्टी, सना रईस खान, नवीद सोले, खानजादी, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्य, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय। कथित तौर पर, सोनिया आज रात सलमान खान के शो से बाहर निकलने वाली पहली प्रतियोगी होंगी। हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बिग बॉस में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

इस बीच, दो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी भी जल्द ही बिग बॉस 17 में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। समर्थ जुरेल, जो ईशा मालविया के वर्तमान प्रेमी होने का दावा करते हैं, इस वीकेंड का वार के दौरान घर में प्रवेश करेंगे। उनके साथ मनस्वी ममगई भी शामिल होंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version