Home मनोरंजन अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को उनकी पंजाबी एक्सेंट अंग्रेजी के...

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को उनकी पंजाबी एक्सेंट अंग्रेजी के लिए किया ट्रोल

Archana Trolled Kapil
Archana Trolled Kapil

Archana Trolled Kapil: द कपिल शर्मा शो हमेशा अपने जोक्स से फैंस का खूब मनोरंजन करता है। हालांकि, कभी-कभी वे दूसरे सेलेब्रिटीज के सामने एक-दूसरे की टांग खिंचाई भी कर लेते हैं, जिससे हर कोई फूट-फूट कर हस्ता रह जाता है। ठीक ऐसा ही हुआ जब अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा की अंग्रेजी का मजाक उड़ाया था।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik का हुआ कार एक्सीडेंट, सिर और पीठ के निचले हिस्से में लगी चोट

अर्चना ने उड़ाया कपिल का मजाक

हाल ही में एक एपिसोड के दौरान क्रिकेटर क्रिस गेल और ब्रेट ली को आमंत्रित किया गया था। वे काफी मजे कर रहे थे जब कपिल ने कहा, “यूएसए के लोग अगर मैं यूएसए आऊंगा और मैं अचानक ऑस्ट्रेलियाई लहजे में बोलना शुरू कर दूंगा या वेस्ट इंडीज के लहजे में डरना या आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए क्योंकि अब मैं वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया से बहुत खास मेहमान हैं। बीच-बीच में उन्हें टोकते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘लेकिन हां, पंजाबी लहजे में आपकी अंग्रेजी हमेशा रहेगी…’ यह सुनकर सभी हंस पड़े।

अमेरिका में छह शहरों का दौरा करेगी टीम

पिंकविला ने उल्लेख किया कि जुलाई में कपिल और उनकी टीम अमेरिका में छह शहरों का दौरा करेगी और अगस्त में वे दो शहरों को कवर करते हुए यूके में होंगे। इसलिए कपिल जून के मध्य तक द कपिल शर्मा शो के आखिरी कुछ एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे और यह जुलाई की शुरुआत तक ऑन एयर होगा। जिसके बाद शो एक छोटा सा ब्रेक लेकर चलेगा। अन्य कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण कृष्ण अभिषेक फिलहाल उनके साथ यात्रा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, ”कोई मसला नहीं है। मेरी अन्य प्रतिबद्धताएं बाद में दौरे पर जाएंगी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कपिल शर्मा और उनकी टीम 15 जुलाई को न्यूजर्सी में लाइव परफॉर्म करेगी।

इस शो में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरन सिंह, सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मस्की शामिल हैं। गेस्ट जज के तौर पर अर्चना पूरन सिंह बैठी हैं। द कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version