Home मनोरंजन कपिल शर्मा के यूएस टूर में शामिल नहीं होंगे कृष्णा अभिषेक?

कपिल शर्मा के यूएस टूर में शामिल नहीं होंगे कृष्णा अभिषेक?

Krushna will Not be Part Of US Tour
Krushna will Not be Part Of US Tour

Krushna will Not be Part Of US Tour: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा लंबे समय से अपने चैट शो द कपिल शर्मा शो से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। यह शो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है और दर्शक इसे पसंद करते हैं। हालाँकि, अब शो की टीम अपने अंतर्राष्ट्रीय दौरे के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन ऐसा लगता है कि कृष्ण अभिषेक उनके साथ नहीं जा रहे हैं। यह दौरा कथित तौर पर 8 जुलाई से शुरू होना है।

यह भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को उनकी पंजाबी एक्सेंट अंग्रेजी के लिए किया ट्रोल

आखिर क्यों नहीं जा रहे कृष्णा?

ईटाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने बताया कि वह कपिल शर्मा और टीम के साथ क्यों नहीं जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ”कोई मसला नहीं है। मेरी अन्य प्रतिबद्धताएं है बाद में दौरे पर जाऊंगा। रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि कपिल शर्मा और उनकी टीम 15 जुलाई को न्यू जर्सी में लाइव प्रदर्शन करेगी। उसी इंटरव्यू में स्थानीय प्रमोटर सैम सिंह ने कहा, “अच्छी चीजें हमेशा कुछ अच्छे कारणों के बाद होती हैं। हमें पिछले साल वीजा मंज़ूरी मिल गई थी लेकिन पिछले साल वीजा मंज़ूरी की तारीख नहीं मिल पाई थी लेकिन अपॉइंटमेंट में देरी की वजह से यूएस कॉन्सुलेट से वीज़ा स्टैम्पिंग की तारीख समय पर नहीं मिल पाई थी। लेकिन इस साल, वीजा की सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद हम इस शो को अपने प्रिय दर्शकों तक पहुंचाने के लिए तैयार हैं।

जुलाई की शुरुआत तक होगा ऑन एयर

पिंकविला ने उल्लेख किया कि जुलाई में वे अमेरिका में छह शहरों का दौरा करेंगे और अगस्त में वे दो शहरों को कवर करते हुए यूके में होंगे। इसलिए कपिल जून के मध्य तक द कपिल शर्मा शो के आखिरी कुछ एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे और यह जुलाई की शुरुआत तक ऑन एयर होगा। जिसके बाद शो एक छोटा सा ब्रेक लेकर चलेगा।

कृष्णा के बारे में बात करें तो वह अपने समझौते के मुद्दों को हल करने के बाद द कपिल शर्मा शो में लौट आए। इस शो में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरन सिंह, सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मस्की शामिल हैं। गेस्ट जज के तौर पर अर्चना पूरन सिंह बैठी हैं। द कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version