Home ट्रेंडिंग Arjun Kapoor And Malaika Arora Wedding Speculation : अर्जुन कपूर और मलाइका...

Arjun Kapoor And Malaika Arora Wedding Speculation : अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की लगाई जा रही है कयास, करीना कपूर की एक्टर संग पुरानी चैट वायरल

Arjun Kapoor And Malaika Arora Wedding Speculation

Arjun Kapoor And Malaika Arora Wedding Speculation : अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ब्रेकअप की अफवाहों के बीच उन दोनों की शादी की उम्मीद भी  लगने लगी हैं.

आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ जिससे शादी की बात भी होने लगी है :

Arjun Kapoor And Malaika Arora Wedding Rumours : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बीते 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। मलाइका अरोड़ा तलाकशुदा हैं और अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी भी हैं। इन बातों को लेकर अक्सर ये कपल ट्रोल होते रहते है।

Arjun Kapoor And Malaika Arora Wedding Speculation
Arjun Kapoor And Malaika Arora Wedding Speculation

यह भी पढ़े : Dream Girl 2 BO Day 1 : ड्रीम गर्ल 2 की शानदार ओपनिंग, फिल्म ने रिलीज के साथ मचा दिया तहलका

लेकीन मलाइका और अर्जुन कपूर को इस बात से फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकेले शेयर की थीं।और इसके बाद उनके और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफवाहें भी फैलने लगी थीं।

हालांकि, इस कपल ने साथ में स्पॉट होकर ब्रेकअप की अफवाहों को झूठा साबित कर दिया है।इसी बीच मलाइका और अर्जुन कपूर की कथित तौर पर शादी की खबरें सामने आ रही है।

Arjun Kapoor And Malaika Arora Wedding Speculation

आखिर क्या है मामला

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने अर्जुन कपूर की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में करीना कपूर के रिएक्शन के स्क्रीनशॉट को साझा किया है। बता दें की अर्जुन कपूर पूल में खड़े होकर एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन लिखा था, ‘चीजें गर्म होने से पहले ठंडी हो जाएं।’ इस पर करीना कपूर ने लिखा था, ‘हां चल रहा है ट्रेनिंग।’

अर्जुन कपूर ने करीना कपूर के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘करीना कपूर अभी करना होगा, आप तो जानती हो क्यों।’ इसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स ने अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर चर्चा करना शुरू कर दिया है। कई यूजर्स का कहना है कि अर्जुन कपूर और करीना कपूर अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात कर रहे हैं। वही अन्य यूजर का कहना है कि अर्जुन और मलाइका को शादी करनी होती तो बहुत पहले कर चुके होते। वहीं, कई यूजर्स यह भी कह रहे है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की बातें सिर्फ नौटंकी थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version