Home ट्रेंडिंग Raksha Bandhan 2023 : कोई फैमिली कनेक्शन नहीं, फिर भी एक दुसरे...

Raksha Bandhan 2023 : कोई फैमिली कनेक्शन नहीं, फिर भी एक दुसरे को राखी बांधते है ये सितारें

raksha bandhan

Raksha Bandhan 2023 : रक्षाबंधन भाई-बहन के लिए बेहद ही खास त्योहार होता है। राखी के धागों के साथ एक भाई अपनी बहन को हमेशा उसकी रक्षा करने का वचन देता है। 30 अगस्त पूरे देशभर में धूमधाम से राखी का पावन त्यौहार मनाया जाएगा।

आज आपको बॉलीवुड के उन भाई-बहन की जोड़ी के बारे में बता रहे हैं जिनका कोई फैमिली कनैक्शन तो नही है लेकीन एक दुसरे को राखी बांधते हैं।

Raksha Bandhan 2023 : रक्षाबंधन हर भाई-बहन के लिए बेहद ही खास त्यौहार होता है। उनकी खट्टी-मीठी नोक-झोंक से लेकर एक-दूसरे की बिना कुछ कहे परवाह करना, एक सूत्र में भाई-बहन को ये राखी का त्योहार मनाता है।

raksha bandhan
raksha bandhan

यह भी पढ़े : G20 Shikhar Samelan In Delhi : 8 से 10 सितंबर तक सभी स्कूल समेत कार्यालय, बैंक रहेंगे बंद

कुछ सितारों का एक-दूसरे से पारिवारिक कनेक्शन तो नहीं है, लेकिन सेट पर साथ में काम करते-करते उन्होंने एक-दूसरे को अपनों की तरह पूरा प्यार दिया है।

उनकी पहली राखी बांधने और बंधवाने से उनका रिश्ता वैसा ही बना हुआ है। कभी अजनबियों की तरह सेट पर मिलने वाले ये सितारे एक-दूसरे के लिए हमेशा पिलर की तरह खड़े रहते है। चलिए जानते हैं ऐसे ही बॉलीवुड के भाई-बहन को।

लता मंगेशकर और दिलीप कुमार

भारत की सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर ने अपनी सुरीली आवाज से हर किसी को नतमस्तक कर दिया था। उन्हें इंडस्ट्री में हर किसी से भरपूर प्यार मिला। लता मंगेशकर को प्यार से लता दीदी बुलाते थे। बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार को लता मंगेशकर राखी बांधती थीं।

सोनू सूद और ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सोनू सूद ने फिल्म ‘जोधा-अकबर’ में साथ में काम किया था।रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान ऐश्वर्या राय ने सोनू सूद को मूवी के सेट पर राखी बांधी थी। उसके बाद से ही ऐश्वर्या राय सोनू सूद को राखी बांध रही हैं।

अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ

कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर के बीच भले ही कोई फैमिली कनेक्शन नहीं है, लेकिन वह इश्कजादे एक्टर को अपने भाई की तरह मानती हैं। और हर साल उन्हें राखी बांधती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version