Home मनोरंजन आयुष्मान खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित पी खुराना का निधन!

आयुष्मान खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित पी खुराना का निधन!

Pandit P Khurrana Passes Away
Pandit P Khurrana Passes Away

Pandit P Khurrana Passes Away: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित पी खुराना का शुक्रवार, 19 मई को निधन हो गया। उन्होंने मोहाली के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। कथित तौर पर, पी खुराना पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे।

यह भी पढ़े: अदा शर्मा ने ‘The Kerela Story’ को ‘प्रचार फिल्म’ कहने वालों की आलोचना की!

अपारशक्ति के प्रवक्ता ने बयान जारी कर अभिनेता के पिता के निधन की पुष्टि की। “यह सूचित करने के लिए हमारे गहरे दुख के साथ है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में एक लंबी लाइलाज बीमारी के कारण निधन हो गया। व्यक्तिगत नुकसान के इस समय में हम आपकी सभी प्रार्थनाओं और समर्थन के ऋणी हैं।

आयुष्मान खुराना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। एक पुराने पोस्ट में, अभिनेता ने अपने पिता पर प्यार बरसाया और उन्हें अपने ‘दोस्त’ के रूप में संदर्भित किया। “हमें यह उनसे मिला है। अनुशासन। संगीत, कविता, फिल्म और कला के लिए प्यार। उन्होंने कानून का अध्ययन किया लेकिन ज्योतिष में हमेशा रुचि रखते थे। मेरे नाम पर डबल एनएस और डबल र का कारण वही है। साथ ही उन्होंने हमें यह भी सिखाया कि हमारे पास अपना भाग्य खुद बनाने की क्षमता है और हमारे अच्छे कर्म किसी भी भविष्यवक्ता को पछाड़ सकते हैं। मेरे मित्र, दार्शनिक और मार्गदर्शक। मेरे पिता, “डॉक्टर जी अभिनेता ने लिखा।

आयुष्मान खुराना वर्कफ्रोंट 

इस बीच, वर्कफ्रोंट की बात करे तो, आयुष्मान खुराना को हाल ही में अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी में रकुल प्रीत सिंह के साथ मुख्य भूमिका में देखा गया था। इसे 14 अक्टूबर 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज किया गया और सभी से मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ मिलीं। इसके बाद, अभिनेता जल्द ही बहुप्रतीक्षित ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगे। फिल्म में अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, फिल्म हंसी का दंगल होने का वादा करती है। यह इस साल 7 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।

RIP पंडित पी खुराना!

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version