Home मनोरंजन Barsatein BTS : Shivangi Joshi ने महाकाव्य एक्शन सीन में सुपरहीरो कौशल...

Barsatein BTS : Shivangi Joshi ने महाकाव्य एक्शन सीन में सुपरहीरो कौशल का प्रदर्शन किया

shivangi joshi

Shivangi Joshi वर्तमान में बरसातें: मौसम प्यार का में अपने प्रभावशाली अभिनय से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। अभिनेत्री एक युवा पत्रकार और उसके अशांत प्रेम जीवन का किरदार निभाती है। शो का वर्तमान ट्रैक आराधना और रेयांश के दिल तोड़ने वाले ब्रेक-अप के बाद फिर से मिलने के इर्द-गिर्द घूमता है।

shivangi joshi
shivangi joshi

आने वाले एपिसोड में शिवांगी जोशी का एक्शन से भरपूर सीन

बरसातें मौसम प्यार का के आगामी एपिसोड में एक हाई-वोल्टेज नाटकीय सीक्वेंस देखा जाएगा जिसमें शिवांगी जोशी द्वारा अभिनीत आराधना गुंडों से लड़ती हुई दिखाई देगी। एक पूर्ण निंजा की तरह, आराधना अकेले ही गुंडों से लड़ती है। क्रू के एक सदस्य ने पर्दे के पीछे का एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें अभिनेत्री दृश्य प्रस्तुत करती हुई दिखाई दे रही है। खैर, वीडियो देखने के बाद यह तो साफ है कि शिवांगी एक्शन सीन के साथ-साथ रोमांटिक और इमोशनल सीन भी अच्छे से कर लेती हैं।

बरसातें में नया ट्विस्ट

बरसातें शो में एक बड़े ट्विस्ट के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिम्बा नागपाल देव के रूप में शो में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिनका शिवांगी जोशी के किरदार आराधना के साथ लव एंगल होगा। देव और आराधना को करीब आते देख रेयांश असुरक्षित महसूस करेगा और उसे वापस पाने की कोशिश करेगा। पिंकविला ने विशेष रूप से अभिनेता पंकित ठक्कर को शो में देव के पिता के रूप में शामिल किए जाने की सूचना दी थी। ऐसा कहा जाता है कि वह एक अमीर बिजनेस टाइकून का किरदार निभाएंगे जो एक विरोधी भी है। इस शो में कुशाल टंडन, शिवांगी जोशी, नौशीन अली सरदार और आराधना शर्मा जैसे कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढ़े;महेश भट्ट के जन्मदिन पर Pooja Bhatt, शाहीन भट्ट, राहुल एक साथ दिखे तो आलिया भट्ट को मिला बड़ा ‘FOMO’-

Shivangi Joshi का इंडस्ट्री में अब तक का सफर

शिवांगी ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी। उन्होंने बेइंतेहा में आयत का किरदार निभाया था। कुछ ही समय में, उन्हें अपनी कला के लिए पहचाना गया और उन्हें बेगुसराय में मुख्य भूमिकाओं में से एक के रूप में चुना गया, जिसके बाद उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का प्रतिष्ठित किरदार मिला। सालों तक ये रिश्ता करने के बाद, अभिनेत्री ने बरसातें मिलने से पहले बालिका वधू 2, खतरों के खिलाड़ी 12 और बेकाबू में अभिनय किया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version