Home मनोरंजन दिशा परमार और Rahul Vaidya ने अपने पहले बच्चे के आगमन की...

दिशा परमार और Rahul Vaidya ने अपने पहले बच्चे के आगमन की घोषणा की

Rahul Vaidya

मनोरंजन उद्योग में अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए जाने जाने वाले Rahul Vaidya और दिशा परमार अब एक जोड़े के रूप में एक असाधारण यात्रा पर निकल पड़े हैं। अपनी सुरीली आवाज के लिए मशहूर राहुल और प्रतिभाशाली अभिनेत्री दिशा ने लगातार अपनी प्रतिभा से दिल जीता है। हालाँकि, आज, 20 सितंबर को, इस पावर कपल ने अपने जीवन में एक नए और बेहद खूबसूरत अध्याय की शुरुआत की, क्योंकि उन्होंने अपने परिवार में एक अनमोल सदस्य का स्वागत किया। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। इस जोड़े को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है।

Rahul Vaidya
Rahul Vaidya

Rahul Vaidya और दिशा परमार ने एक बेटी को जन्म दिया है

कुछ ही समय पहले, राहुल वैद्य ने अपनी खुशी दुनिया के साथ साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक दिल छू लेने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने एक हाथी के बच्चे की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। कैप्शन में लिखा है, “हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! मां और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं और बिल्कुल ठीक हैं!” राहुल ने अपनी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. ध्रुप्ति देधिया के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया, जिन्होंने गर्भधारण से लेकर जन्म तक की उनकी यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने सर्वोत्तम संभव प्रसव अनुभव प्रदान करने के लिए उनके परिवार और अस्पताल की टीम को विशेष धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “हम अपने गाइनेक @dhrupideddia को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो गर्भधारण करने से लेकर जन्म तक बच्चे की देखभाल में लगे रहे और हमारे परिवार @dnamjoshi और @masuuma को @criticareasiahospitals में हमें सर्वोत्तम डिलीवरी अनुभव देने के लिए विशेष धन्यवाद! और हम बहुत खुश हैं! कृपया बच्चे को आशीर्वाद दें”

यहां देखें राहुल वैद्य की घोषणा:

अपनी गर्भावस्था की खबर का खुलासा करने के बाद से, राहुल और दिशा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी खूबसूरत यात्रा की झलकियाँ साझा कर रहे हैं। उनके पोस्ट और अपडेट को उनके समर्पित अनुयायियों से भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है। 19 मई को इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की। फैंस को इस खास पल का बेसब्री से इंतजार है. गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर उनके नन्हें का आगमन हुआ।

यह भी पढ़े;Barsatein BTS : Shivangi Joshi ने महाकाव्य एक्शन सीन में सुपरहीरो कौशल का प्रदर्शन किया

कुछ दिन पहले, जोड़े ने अपने विचार साझा किए और बताया कि वे कैसे नन्हें बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने साझा किया, “हर बार जब हम बच्चे की हरकतों को महसूस करते हैं, तो हमें एहसास होता है कि हम जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। यह एक अविश्वसनीय एहसास है। हम उत्साहित हैं और यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि यह लड़का है या लड़की। अगर यह है लड़की, हमारे मन में पहले से ही एक नाम है। अगर यह लड़का है, तो मुझे यकीन है कि हम कुछ अच्छा लेकर आएंगे।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version