Home मनोरंजन Big Boss 17: जब Neil Bhatt ने कहा ‘लोग हमें अलग करना…’...

Big Boss 17: जब Neil Bhatt ने कहा ‘लोग हमें अलग करना…’ तो Aishwarya Sharma रोने लगीं

Aishwarya Breaks Down In Tears: प्रीमियर के 48 घंटे से भी कम समय में बिग बॉस ने अब प्रतियोगियों को स्कूल भेजने का भी फैसला कर लिया है।

Aishwarya Breaks Down In Tears
Aishwarya Breaks Down In Tears

Aishwarya Breaks Down In Tears: प्रीमियर के 48 घंटे से भी कम समय में बिग बॉस ने अब प्रतियोगियों को स्कूल भेजने का भी फैसला कर लिया है। विवादास्पद रियलिटी शो के हालिया प्रोमो में, बिग बॉस को नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को डेट पर भेजते हुए देखा जा सकता है, जहां वह जोड़े को यह न समझने के लिए डांटते हैं कि घर में क्या हो रहा है। बिग बॉस उनसे हिंदी में कहते हैं, ”हमारे पास दो लोग हैं जो समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या हो रहा है और उन्हें क्या करना चाहिए।”

नील ने कही ऐश्वर्या से यह बात

इसके बाद, नील ने ऐश्वर्या से कहा कि घर के लोग उन्हें अलग करना चाहते हैं। “यहां लोग हमें अलग करना चाहते हैं। वे ऐसा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं,” नील अपनी पत्नी से उनसे प्रभावित न होने के लिए कहते हैं। उन्होंने आगे कहा, “इससे प्रभावित न हों और इस पर प्रतिक्रिया न करें।” ऐश्वर्या ने यह भी स्पष्ट किया कि वह इससे प्रभावित नहीं हो रही हैं। इसके बाद वह रोने लगती हैं और कहती हैं, ‘मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है।’

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात गुम है किसी के प्यार में के सेट पर हुई और एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों नवंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे और हाल ही में बिग बॉस 17 के घर में एक साथ प्रवेश किया।

जानें कौन है इस हफ्ते नॉमिनेट

नील और ऐश्वर्या के अलावा, अन्य हस्तियां जो इस बार विवादास्पद शो का हिस्सा हैं, वे हैं – अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, सोनिया बंसल, अरुण मशेट्टी, सना रईस खान, नवीद सोले, खानजादी, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्य, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय। इनमें से मन्नारा, अभिषेक और नवीद इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं। तीनों को मंगलवार को एक टास्क के दौरान नामांकित किया गया था जब बिग बॉस ने प्रतियोगियों से उनकी ‘कास्टिंग गलती’ के बारे में पूछा था।

बिग बॉस 17 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। शनिवार और रविवार को सलमान खान रात 9 बजे शो से जुड़ते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version