Home मनोरंजन War 2 Photo & Video Online Leak: Ayan Mukherji स्पेन में, ...

War 2 Photo & Video Online Leak: Ayan Mukherji स्पेन में, Hrithik और Jr NTR कार चेज सीन में?

War 2 Photo & Video Online Leak: कथित तौर पर वॉर 2 के सेट से तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं, जिससे यह पुष्टि होती है कि अयान मुखर्जी

War 2 Photo & Video Online Leak
War 2 Photo & Video Online Leak

War 2 Photo & Video Online Leak: कथित तौर पर वॉर 2 के सेट से तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं, जिससे यह पुष्टि होती है कि अयान मुखर्जी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। 2019 की फिल्म वॉर 2 की अगली कड़ी में ऋतिक रोशन कबीर के रूप में वापस आएंगे, जबकि आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर खलनायक की भूमिका निभाएंगे। हालाँकि यशराज फिल्म्स ने अभी तक वॉर 2 के बारे में चल रही कई रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है, एक रेडिट और एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) यूजर ने स्पेन से तस्वीरें साझा कीं और इसमें अयान को काम में व्यस्त देखा जा सकता है।

देखे वीडियो यहां

पहली तस्वीर में, जिसे गुल्टे.कॉम द्वारा साझा किया गया है, अयान अपने भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय दल के साथ स्पेन की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दे रहा है। दूसरे में, स्पेन में एक प्रतिष्ठित स्थान को कलाकारों और क्रू के लिए शूटिंग के लिए एक सेट में तब्दील किया जा रहा था। सेट से वीडियो भी ऑनलाइन सामने आ रहे हैं। एक वीडियो संकेत देता है कि एक कार का पीछा करने का क्रम चल रहा है।

फिल्म में शामिल होंगे शाहरुख और सलमान?

खबर है कि वॉर 2 के लिए ऋतिक और जूनियर एनटीआर के अलावा कियारा आडवाणी भी टीम में शामिल हो रही हैं। एक सूत्र ने हाल ही में इंडिया टुडे को यह भी बताया कि वॉर 2 में सलमान खान और शाहरुख खान कैमियो कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “यह फिल्म कई कारणों से रोमांचक है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि अयान का निर्देशन वाईआरएफ जासूसी जगत की पहली फिल्म होगी जो तीन मेगास्टार को एक साथ लाएगी। महाकाव्य टाइगर एक्स पठान एक्स कबीर का ऑनस्क्रीन मिलन ‘वॉर 2’ में होगा।

 

Exit mobile version