Home मनोरंजन Aishwarya Sharma खो बैठीं अपना आपा और Neil Bhatt से बोली कुछ...

Aishwarya Sharma खो बैठीं अपना आपा और Neil Bhatt से बोली कुछ ऐसा

Big Boss 17 Aishwarya & Neil: बिग बॉस 17 के प्रीमियर के बाद से, हमने घर के सदस्यों के बीच कई झगड़े और बहस देखी हैं।

Big Boss 17 Aishwarya & Neil
Big Boss 17 Aishwarya & Neil

Big Boss 17 Aishwarya & Neil: बिग बॉस 17 के प्रीमियर के बाद से, हमने घर के सदस्यों के बीच कई झगड़े और बहस देखी हैं। आने वाले एपिसोड में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बीच तीखी नोकझोंक होती नजर आएगी। बुधवार को, कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें ‘गुम है किसी के प्यार में’ के पूर्व सितारे खेल के प्रति अपने दृष्टिकोण को लेकर एक-दूसरे से बहस करते नजर आए।

“जब मैं तुमसे कुछ कहता हूँ तो तुम सुनते क्यों नहीं? क्या मैं मूर्ख हूँ?” ऐश्वर्या ने नील से कहा, “समाधान गया तेल लेने। व्यक्तिगत आये हैं, व्यक्तिगत खेलेंगे”। ऐश्वर्या ने आगे कहा, “तुझे चलना है तू चल…मुझे मेरा गेम खेलने दे।” फिर नील ने उसे शांत करने की कोशिश करते हुए कहा, “जब से हमारी बातचीत हुई है तब से मैं तुमसे कुछ कहने की कोशिश कर रहा हूं” लेकिन ऐश्वर्या ने सुनने से इनकार कर दिया।

देखे वीडियो

नील और ऐश्वर्या अकेले ऐसे जोड़े नहीं हैं जिन्हें बिग बॉस 17 के घर में मतभेदों का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच भी तीखी नोकझोंक देखी गई थी। विक्की ने अपना आपा खो दिया जब उसने अंकिता से कहा कि वे शो में खेलने और जीतने के लिए आए हैं और अगर वह केवल उसके साथ बैठेगा, तो वे खेल में आगे नहीं बढ़ पाएंगे। अंकिता इस बात से भी परेशान थीं कि विक्की उनकी निजी समस्याओं के बारे में सह-प्रतियोगी ईशा मालविया के साथ चर्चा करते हैं। उसने ईशा के साथ उसकी निकटता और उसके साथ अपनी शादी के बारे में चर्चा करने के लिए उनसे कहा।

बता दें, इस बार विवादित शो का हिस्सा बनने वाली हस्तियां हैं- अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, सोनिया बंसल, अरुण मैशेट्टी, सना रईस खान, नवीद सोले, खानजादी, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्य, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय।

बिग बॉस 17 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। शनिवार और रविवार को सलमान खान रात 9 बजे शो से जुड़ते हैं.

Exit mobile version