Home मनोरंजन Big Boss 17 में Ankita Lokhande, Vicky के बीच हुई बुरी लड़ाई:...

Big Boss 17 में Ankita Lokhande, Vicky के बीच हुई बुरी लड़ाई: ‘और नाक कटानी है रिश्ते की’

Big Boss 17 Ankita & Vicky Fight: बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच तीखी बहस हुई।

Big Boss 17 Ankita & Vicky Fight
Big Boss 17 Ankita & Vicky Fight

Big Boss 17 Ankita & Vicky Fight: बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच तीखी बहस हुई। अंकिता ने विक्की पर बिग बॉस के घर में उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताने का आरोप लगाया। उन्होंने उससे कहा कि वह हमेशा अन्य प्रतियोगियों के साथ व्यस्त रहते है लेकिन कभी भी उनके साथ पांच मिनट भी बैठने का समय नहीं निकाल पाता।

विक्की ने अपना आपा खो दिया जब उन्होंने अंकिता से कहा कि वे शो में खेलने और जीतने के लिए आए हैं और अगर वह केवल उसके साथ बैठेगा, तो वे खेल में आगे नहीं बढ़ पाएंगे। अंकिता इस बात से भी परेशान थीं कि विक्की उनकी निजी समस्याओं के बारे में सह-प्रतियोगी ईशा मालविया के साथ चर्चा करते हैं। उन्होंने ईशा के साथ उनकी निकटता और ईशा के साथ अपनी शादी के बारे में चर्चा करने के बारे में भी कहा।

अंकिता ने विक्की से कही यह बात

“मैं बहुत परेशान महसूस कर रही हूं। मैं अपने लिए यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि आप अपना खेल वैसे ही खेलें जैसे आप चाहते हैं। क्योंकि मुझे लगता है कि हम साथ आए थे लेकिन अब हम साथ नहीं हैं। आप मेरे लिए स्टैंड नहीं लेते,” अंकिता ने विक्की से कहा।

“आप मेरे साथ कब खड़े होंगे?” विक्की ने अंकिता से पूछा, “जब मैं कोई जिम्मेदारी लेने का फैसला करती हूं तो आप कभी भी कोई सहयोग या समर्थन नहीं दिखाते हैं। आप अतार्किक हैं और मैं आपके साथ सहयोग नहीं कर सकता। मैं हमेशा आपका सम्मान करता हूं। यदि आप मेरा अपमान करेंगे तो मुझे आपसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। आपने मुझसे कहा था कि हम व्यक्तिगत रूप से खेलेंगे।”

इस पर अंकिता ने कहा, ”मैं आपका अनादर नहीं करती।” विक्की ने उत्तर दिया, “यह आप तय नहीं कर सकते।” “जब आप दूसरे लोगों के सामने मुँह बनाते हैं तो मुझे यह पसंद नहीं है।”

अंकिता और विक्की की हुई बहस

सोते समय उनके बीच एक और लड़ाई हुई जब अंकिता ने उससे कहा कि वह उसे पर्याप्त महत्व नहीं देता है। “आप उस लड़की (ईशा) को हर उस चीज में शामिल कर रहे हैं जो मुझे पसंद नहीं है। इसीलिए हर कोई मुझसे कह रहा है, ‘तेरा पति सबसे ज्यादा उससे बात करता है।’ मैं थक गई हूं और इसका मुझ पर असर हो रहा है।’

इसके बाद विक्की ने अंकिता को “मूर्ख” कहा और कहा, “इसका कोई अंत नहीं है। मैंने भी आपको शामिल करने की कोशिश की लेकिन आप ऐसा नहीं कर सके, इसलिए इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। मुझसे ‘जोरू का गुलाम’ बनने की उम्मीद मत करो।’ मैं एक प्रतिस्पर्धी लड़का हूं। मैं स्वीकार करता हूं कि एक पति के रूप में मैं असफल रहा हूं।’ शादीशुदा होने का मतलब यह नहीं है कि मैं हमेशा आपका पीछा करता रहूँगा। और नाक कटानी है रिश्ते की? चिल्ला कर बोलू? हाउ डम्ब मैन”।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version