Home मनोरंजन Big Boss 17 : बिग बॉस बने करण जौहर ने अंकिता लोखंडे...

Big Boss 17 : बिग बॉस बने करण जौहर ने अंकिता लोखंडे को लगाई फटकार, मुन्नवर की दोस्त नहीं अंकिता

Big Boss 17 : मुनव्वर करण को बताते हैं कि अंकित उनके दोस्त है इस पर वह श्योर नहीं है। इस दौरान अंकिता लोखंडे इमोशनल होने का ड्रामा करते नजर आती है। जिस पर करण जौहर अंकिता लोखंडे को डांटे हुए कहते हैं कि आपकी भावुकता आपके चेहरे पर नजर नहीं आती केवल शब्दों में सुनाई देती है।

Big Boss 17 : रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में वीकेंड वर एपिसोड को सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। बिग हाउस में चल रहे हंगामा को लेकर करण जौहर काफी गुस्से में नजर आए। करण जौहर ने अंकिता लोखंडे सहित कई कंटेस्टेंट को कड़ी फटकार लगाई है। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि करण जौहर अंकिता लोखंडे और मुनव्वर से उनके रिश्ते के बारे में बात करते हैं। जिस पर मुनव्वर करण को बताते हैं कि अंकित उनके दोस्त है इस पर वह श्योर नहीं है। इस दौरान अंकिता लोखंडे इमोशनल होने का ड्रामा करते नजर आती है। जिस पर करण जौहर अंकिता लोखंडे को डांटे हुए कहते हैं कि आपकी भावुकता आपके चेहरे पर नजर नहीं आती केवल शब्दों में सुनाई देती है।

करण ने दिखाया अंकिता को आईना

बता दें, शो में करण अंकिता और मुनव्वर से भी बात करते हैं। वह मुनव्वर से पूछते हैं क्या अंकित आपकी दोस्त है तो मुनव्वर बोलते हैं कि मैं हंड्रेड परसेंट सोयर नहीं हूं। वहीं अंकित बोलती है कि मैंने एक स्टेप बैक लेने का फैसला इसलिए किया है क्योंकि इन्होंने मुझे प्रायरिटी लिस्ट पर सेट नहीं किया है। मैं मनारा और उनके बीच में थर्ड पार्टी नहीं बनना चाहती। इसके बाद कारण अंकिता से बोलते हैं कि आप मैं ऐसी ही हूं, मैं ऐसा करती हूं, मैं इमोशनल हूं, मैं रिश्तो को निभाती हूं, मैं मुंह पर बोल देता हूं यह कुछ शब्द क्यों बोला करती हैं। आप ऐसा बोलती हो लेकिन आपके एक्शंस में ऐसा बिल्कुल भी नहीं दिखता।

 

मिस कंडक्ट के लिए अभिषेक को डांटा 

वहीं विकेंड वार एपिसोड में आगे बिग बॉस करण जौहर अभिषेक की समस्या पर भी बात करते हैं। शो में अभिषेक जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगते हैं और अजीब तरीके की हरकतें करने लगते है। यह देखकर सभी घर वाले शॉक्ड हो जाते हैं उन्हें लगता है कि वह काफी ज्यादा गुस्से में आ गए हैं इसीलिए ज्यादा चिल्ला रहे हैं। जिसको देखकर करण अभिषेक से सवाल करते हैं कि उन्हें यह सब फालतू की हरकतें करने की क्या जरूरत थी। जिस पर अभिषेक कारण को क्लेरिफिकेशन देने लगते हैं इसको सुनकर करण अभिषेक पर भड़क जाते हैं। करण अभिषेक से कहते हैं कि आप मेरी बात सुन ले जो मैं आपसे कह रहा हूं। करण कहते हैं कि आपको उस टॉपिक पर बात करनी थी ना तो मैं कर रहा हूं। करण अभिषेक पर काफी ज्यादा भड़क जाते हैं और उनके इस कंडक्ट को लेकर उन्हें डांट लगते हैं।

करण ने शनि आर्य को दिखाया एग्जिट डोर

इसके बाद करण जौहर शनि आर्य उर्फ तहलका भाई से कहते हैं कि आपको इस घर के अहम रूल को ब्रेक करने के लिए घर से बाहर निकाला जाता है। यह सुनकर सभी घर वाले शॉक्ड हो जाते हैं और बिग बॉस से रिक्वेस्ट करने लगते हैं कि वह शनि आर्य को बाहर न निकाले। तहलका के लिए घर का एग्जिट डोर भी खोल दिया जाता है। यह देखकर अभिषेक और अरुण फूट-फूट कर रोने लगते हैं और बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह ऐसा ना करें। अभिषेक कहते हैं कि बिग बॉस मेरी गलती थी आप इसके लिए तहलका को सजा दें। वहीं अरुण काफी ज्यादा रोना शुरू कर देते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version