Home मनोरंजन Big Boss 17: नए प्रोमो में Salman Khan ने अपने हिट गानों...

Big Boss 17: नए प्रोमो में Salman Khan ने अपने हिट गानों पर किया डांस, साथ ही घर की झलक भी दिखाई

Big Boss 17 Salman Khan New Dance Promo
Big Boss 17 Salman Khan New Dance Promo

Big Boss 17 Salman Khan New Dance Promo: सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 17 ने फैंस के बीच काफी हलचल मचा रखी है। और तो और, करिश्माई होस्ट सलमान खान का नया प्रोमो उत्साह को और बढ़ा रहा है। भविष्य में क्या होने वाला है, इसकी एक झलक में, अभिनेता एक हाई-एनर्जी प्रोमो में अपने हिट गानों पर थिरकते नजर आ रहे हैं, जो बिग बॉस के एक और रोमांचक सीजन का वादा करता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में उस घर की झलक भी दी गई है जिसमें प्रतियोगी रहने वाले हैं। हालांकि अभी तक कन्फर्म लिस्ट नहीं आई है। बिग बॉस 17 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

देखे सलमान का यह प्रोमो वीडियो

कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम सलमान खान को घर के अंदर चोरी चोरी चुपके, हमका पीनी है और स्वैग से करेंगे सबका स्वागत जैसे अपने लोकप्रिय गानों पर डांस करते हुए देख सकते हैं। वह काली टी-शर्ट और डेनिम के साथ लाल जैकेट में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। शो के सेट से अभिनेता का एक वीडियो भी वायरल हो गया है जिसमें वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में, सलमान खान को एक सुरंग जैसी जगह के माध्यम से एक तेजतर्रार प्रवेश करते देखा गया, जिसमें शीर्ष पर एक ड्रैगन स्थापित था। दूसरे में सलमान एक दीवार के सामने खड़े नजर आ रहे थे, जो विक्टोरियन युग से प्रेरित लग रही थी। सलमान ने यह भी खुलासा किया कि सेट पर एक विशाल ट्रेन इंस्टालेशन है।

इस बार यह थीम होगी बिग बॉस की!

हाल ही में सलमान ने पिछले महीने बिग बॉस के नए सीजन की घोषणा की थी। उन्होंने एक प्रोमो साझा किया और एक दिलचस्प नया सीजन पेश करने का वादा किया। टीजर की शुरुआत सलमान खान के यह कहते हुए हुई, “अब तक सिर्फ आपने बिग बॉस की आंख देखी है। अब दिखेंगे बिग बॉस के तीन अवतार, दिल, दिमाग और दम। अभी के लिए इतना ही, प्रोमो हुआ ख़तम।”

सीजन की थीम पर टिप्पणी करते हुए, होस्ट सलमान खान कहते हैं, “इस साल, बिग बॉस पूरी तरह से दिल दिमाग और दम के बारे में है और यह हर गृहिणी के लिए समान नहीं होगा। एक ऐसे मौसम की आशा करें जो नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा, क्योंकि यह मानवीय भावनाओं के जटिल चक्रव्यूह का पता लगाता है। इन दीवारों के भीतर, हर मोड़ एक सबक है, और हर कार्य एक परीक्षा है। यह देखना एक रोमांचकारी यात्रा होगी कि दिल कैसे धड़कते हैं, दिमाग कैसे रणनीति बनाता है और उत्साह अपने चरम पर पहुंचता है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version