Home मनोरंजन Big Boss OTT 2: Avinash Sachdev ने Falak Naaz के लिए अपनी...

Big Boss OTT 2: Avinash Sachdev ने Falak Naaz के लिए अपनी भावनाओं को किया कबूल

Big Boss OTT 2
Big Boss OTT 2

Big Boss OTT 2: रोमांस के बिना बिग बॉस का घर कैसा? इसके ओटीटी स्पिन-ऑफ का दूसरा सीजन बहुत सारे ड्रामा और बुरे झगड़ों के साथ शुरू हुआ और जो चीज गायब दिखी वह थी प्रेमालाप और दिखावा। लेकिन अब ऐसा लगता है कि बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के अंदर प्यार जोरों पर है क्योंकि प्रतियोगी अविनाश सचदेव ने शो में फलक नाज के लिए अपनी भावनाओं को साहसपूर्वक कबूल कर लिया है। सेगमेंट के एक वीडियो में, दोनों को एक सोफे पर आराम करते हुए देखा गया था, जब अविनाश ने फलक के लिए जिस तरह से महसूस किया, उसके बारे में स्पष्ट होने का फैसला किया। छोटे बाबू फेम ने व्यक्त किया कि वह शो में अपने समय के दौरान यह स्वीकारोक्ति करना चाहते थे।

अविनाश ने कही फलक से यह बात

फलक इस रहस्योद्घाटन से काफी आश्चर्यचकित दिखती है और पूछती है कि क्या उसने जिया या जद के साथ अपनी भावनाओं के बारे में कुछ भी साझा किया है। अविनाश ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उन्हें नहीं पता कि वह कबूलनामा करने वाली है। लेकिन अविनाश ने स्वीकार किया कि उन्होंने उससे कहा था कि वह फलक के साथ अच्छे दिखते है और उनका रिश्ता “जैविक” लगता है।

उसी दिन के एक अगले वीडियो में, अविनाश जिया शंकर और जय हदीद को प्रेम स्वीकारोक्ति के बारे में बताते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां जिया उत्साह में चिल्लाती है, वहीं जैड एक संक्रामक मुस्कान साझा करता है। अविनाश ने स्पष्ट किया कि उसने केवल अपनी भावनाओं को कबूल किया है और फलक ने उसे कोई जवाब नहीं दिया है। “उसने (फ़लक) हाँ या ना नहीं कहा। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया के बारे में कहा, ”मेरी प्राथमिकताएं और ध्यान कहीं और हैं।”

अविनाश ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें उनसे किसी जवाब की उम्मीद नहीं है। उनका मानना ​​है कि चूंकि उन्होंने घर में भावनाएं विकसित की हैं, इसलिए उन्हें शो में अपने समय के दौरान इसे व्यक्त भी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उस दिन से अनजान होने के कारण वह अचानक बेदखल हो सकता है और वह बाद में उसे न बताने पर पछतावा नहीं करना चाहता।

जिया शंकर हुई खुश

जिया शंकर और जद हदीद काफी समय से इस जोड़ी को चिढ़ा रहे हैं और समर्थन दे रहे हैं। वह बताती है कि कैसे उसके आस-पास के लोग उनके संबंध को नोटिस कर रहे थे और भविष्यवाणी कर रहे थे कि वे एक साथ हो सकते हैं। जिया ने कहा कि उसे खुशी है कि अविनाश को आखिरकार उसकी भावनाओं का एहसास हुआ और उन्होंने फलक से इस बारे में बात की।

यह स्पष्ट नहीं है कि क्या फलक अविनाश के प्यार का बदला चुकाएगा या अंत में उनसे दोस्ती कर लेंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version