इस तारीख से शुरू होगा Big Boss OTT 2, सलमान खान होंगे होस्ट!

Big Boss OTT 2: हर कोई बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के बारे में और जानने के लिए उत्सुक है। हालांकि अभी तक शो के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी।

कथित तौर पर, करण जौहर नहीं बल्कि सलमान खान इस बार रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे और 29 मई से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि बिग बॉस ओटीटी 2 छह सप्ताह तक चलेगा।

इस हफ्ते की शुरुआत में भी, इंडिया फोरम ने बताया कि सलमान खान बिग बॉस ओटीटी के होस्ट के रूप में करण जौहर की जगह लेंगे। खान अब कई सीजन के लिए बिग बॉस की मेजबानी भी कर रहे हैं।

जबकि हर कोई अब यह जानने के लिए उत्सुक है कि बिग बॉस ओटीटी 2 की मेजबानी कौन करेगा, कथित तौर पर, शो में भाग लेने के लिए कई मशहूर हस्तियों से पहले ही संपर्क किया जा चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन और लॉक अप सीजन वन के विजेता मुनव्वर फारुकी को भी बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल किया गया है। पिछले साल मुनव्वर को खतरों के खिलाड़ी के लिए भी चुना गया था, लेकिन आखिरी समय में उन्हें पीछे हटना पड़ा। वीजा से संबंधित मुद्दों के कारण।

मुनव्वर के अलावा, अर्चना गौतम के भाई गुलशन को भी बिग बॉस ओटीटी के लिए कथित तौर पर पुष्टि की गई है। हालाँकि, उसी के बारे में एक आधिकारिक घोषणा अब की गई है। पिछले साल, यह भी बताया गया था कि अभिनेत्री अनुष्का सेन के बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने की संभावना है।

जाने कौन होंगे शामिल बिग बॉस OTT 2 में

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था और दिव्या अग्रवाल ने इसे जीता था। शो में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उर्फी जावेद जीशान खान, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन ने भी हिस्सा लिया। बिग बॉस ओटीटी फिनाले के बाद प्रतीक, शमिता और निशांत ने बिग बॉस 15 में भी हिस्सा लिया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -