Big Boss17 Munnavar: मुनव्वर निकला स्पॉट ब्वॉय, एक साथ कई लड़कियों को दिया धोखा

Big Boss17 Munnavar: बिग बॉस के घर में पोल खुलने के बाद मुनव्वर की हालत काफी खराब है। घर वालों से दूरी बढ़ते देख मुनव्वर रोने भी लग गए थे।

Big Boss17 Munnavar: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं। बिग बॉस के घर में बुधवार को मुनव्वर की सारी पोल खुल गई। शो की दूसरी कंटेस्टेंट आयशा खान ने मुनव्वर को स्पॉट ब्वॉय बताते हुए कई इल्ज़ाम लगाएं। जिसे सुनने के बाद सभी मुनव्वर से किनारा करने लगे हैं। मुनव्वर का यह सच सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे…

मुनव्वर ने पत्नी को दिया था धोखा

आयशा खान ने बताया कि मुनव्वर ने अपनी एक्स वाइफ को धोखा दिया था। यही नहीं मुनव्वर शादीशुदा होते हुए भी एक साथ कई लड़कियों के साथ इंवॉल्व थे। आयशा ने बताया कि मुनव्वर एक स्पॉट ब्वॉय है।

मुनव्वर ने एक ही टाइम डेट की कई लड़कियां

आयशा ने बताया कि मुनव्वर जब उनके और नाजिला के साथ दोहरा प्यार का खेल खेल रहे थे, तब उन्होंने एक फेमस इंफ्लुएंसर को मैरिज प्रपोजल भेजा था। मुनव्वर एक ही टाइम पर तीन लोगों को डेट कर रहे थे। गर्लफ्रेंड आयशा और एक्स वाइफ नजिला के होने के साथ तीसरी लड़की को भी फंसा रहे थे।

घर ने सदस्य मुनव्वर से बना रहें दूरी

दरअसल, यह तब हुआ था जब मुनव्वर ने आयशा को नॉमिनेट किया था। इस दौरान उन्होंने आयशा पर आरोप लगाया था कि वो नेम-फेम के लिए यहां आई हैं। ये सुनने के बाद आयशा काफी नाराज हो गई थी। मुनव्वर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आयशा ने मुनव्वर का काला चिट्ठा खोल दिया। अब घर के सदस्य मुनव्वर से दूरी बना रहे हैं।

घर वालों के सामने रोने लगे मुनव्वर 

फिलहाल बिग बॉस के घर में मुनव्वर की हालत काफी खराब है। घर वालों से दूरी बढ़ते देख मुनव्वर ने आयशा से बात की और सभी घरवालों के सामने माफी भी मांगी। इस दौरान मुनव्वर रोने भी लग गए थे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles