Home मनोरंजन Bigg Boss 17: Abhishek Kumar और Samarth Jurel के बीच हुई तीखी...

Bigg Boss 17: Abhishek Kumar और Samarth Jurel के बीच हुई तीखी लड़ाई

Bigg Boss 17 Abhishek & Samarth Fight: बिग बॉस 17 एक विवादास्पद टीवी शो के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रख रहा है।

Bigg Boss 17 Abhishek & Samarth Fight
Bigg Boss 17 Abhishek & Samarth Fight

Bigg Boss 17 Abhishek & Samarth Fight: बिग बॉस 17 एक विवादास्पद टीवी शो के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रख रहा है। कुछ ही हफ्तों में उस शो ने जबरदस्त मोड़ ले लिया है। एक तरफ जहां कुछ प्रतियोगी नए रिश्ते बना रहे हैं तो वहीं कुछ एक-दूसरे से उलझ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से शो का मुख्य आकर्षण समर्थ जुरेल, ईशा मालविया और अभिषेक कुमार के बीच प्रेम त्रिकोण रहा है। पिछले हफ्ते, समर्थ ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया और उन्हें ईशा के प्रेमी के रूप में पेश किया गया। जहां ईशा ने शुरू में समर्थ के साथ अपने रिश्ते से इनकार किया, वहीं अभिषेक को रोते हुए देखा गया।

देखे यह वीडियो

हालिया एपिसोड में, अभिषेक कुमार को ईशा मालवीय के समर्थ जुरेल के साथ रिश्ते और उनकी मुलाकात कैसे हुई, इसके बारे में पूछताछ करते देखा गया। अभिषेक ने घर में प्रवेश करने पर ईशा को समर्थ के साथ अनुचित व्यवहार करने के लिए बुलाया। ईशा ने अभिषेक के आरोपों का जवाब दिया और उनसे समर्थ के साथ उनके व्यवहार पर ताना न मारने के लिए कहा। इस बहस के बाद अभिषेक परेशान होकर वॉशरूम के अंदर चले गए और ईशा ने समर्थ से अपनी बातचीत शेयर की।

ईशा ने बताया कि ब्रेकअप के महज कुछ महीनों बाद ही अभिषेक उन पर आगे बढ़ने का आरोप लगा रहे थे। ईशा ने आगे कहा, ‘वह अब मुझे महत्व दे रहे हैं क्योंकि मैं उनके साथ नहीं हूं। अब उसे एहसास हो गया है कि वह मेरे साथ नहीं है और वह मुझे वापस नहीं मिलेगी। इसके बाद समर्थ अभिषेक से भिड़ने के लिए उसकी ओर दौड़े। ऐश्वर्या शर्मा ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की और ईशा से कहा, “उसे इसमें घसीटना बंद करो, यह सभी के लिए बदतर हो जाएगा।” ईशा ने पलटवार करते हुए कहा कि समर्थ ने देखा कि क्या हुआ, उसने उसे इस सब में नहीं घसीटा।

अभिषेक और समर्थ के बीच हुई गली गलौज

इसी बीच समर्थ और अभिषेक के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। समर्थ ने टिप्पणी की, “क्या आप ईशा को यह एहसास दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसने आपके साथ गलत किया है? हाँ, वह दो महीने में आगे बढ़ गई तो क्या हुआ? आपने उसके साथ जिस तरह का व्यवहार किया, उसे दो दिन में ही आगे बढ़ जाना चाहिए था। तुम उसके साथ जिस तरह का व्यवहार करोगे, मैं उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा, मैं आ गया हूं और उसके साथ हूं। ठीक है!”

समर्थ और अभिषेक का मौखिक विवाद तब बढ़ गया और शारीरिक रूप से बदल गया जब दोनों ने एक-दूसरे को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। समर्थ ने अभिषेक पर उनकी मां को गाली देने का आरोप लगाया था। इसके बाद, दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए लेकिन अन्य प्रतिभागियों ने उन्हें रोक दिया। चूंकि वे बार-बार एक-दूसरे को मारने के लिए उकसा रहे थे, अभिषेक ने समर्थ पर हमला करने का प्रयास किया लेकिन उसे रोक दिया गया। समर्थ ने भी कुर्सी उठाकर अभिषेक पर फेंकने का प्रयास किया, लेकिन अन्य लोगों ने हस्तक्षेप किया। आख़िरकार ईशा समर्थ को दूसरे कमरे में ले गई।

हालाँकि, जैसे ही अभिषेक ने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश की, ईशा ने हस्तक्षेप किया और कहा, “”तू क्यों आया है कमरे में। जब आप कह रहे थे कि इतना प्यार था तो दो महीने में कैसे मूव ऑन कर गई। समर्थ वहीं खड़ा था. उन्होंने मेरा सम्मान किया है. तो मैं क्यों ना मूव ऑन करु।”

लड़ाई में हिंसक मोड़ ने अन्य प्रतिभागियों को डरा दिया, लेकिन बाद में दोनों शांत हो गए और एक-दूसरे से समझौता कर लिया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version