Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2: कृष्ण अभिषेक वीकेंड एपिसोड में सलमान खान को...

Bigg Boss OTT 2: कृष्ण अभिषेक वीकेंड एपिसोड में सलमान खान को करेंगे जॉइन

Bigg Boss OTT 2 Krushna Abhishek
Bigg Boss OTT 2 Krushna Abhishek

Bigg Boss OTT 2 Krushna Abhishek: बिग बॉस ओटीटी इस बार अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर प्रत्याशा अपने उच्चतम स्तर पर है, और प्रशंसक अपने पसंदीदा होस्ट सलमान खान को वापस एक्शन में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बतादें इस सीजन में, शो में एक और रोमांचक जुड़ाव है जिससे हर कोई रोमांच से भर गया है – कृष्णा अभिषेक। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि बिग बॉस 16 के तुरंत बाद वूट ओटीटी ऐप पर प्रसारित होने वाले शो बिग बज की अगुवाई करने वाले कृष्णा अभिषेक को अब सलमान खान के साथ सप्ताहांत एपिसोड के दौरान मनोरंजक सेगमेंट की मेजबानी के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह भी पढ़े: Big Boss OTT 2: पहली कंटेस्टेंट की ‘पहली झलक’ आज होगी ड्रॉप, क्या यह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स आलिया है?

कृष्णा अभिषेक आएंगे नजर

“कृष्णा ने बिग बॉस के विभिन्न एपिसोड में अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का मनोरंजन किया है। पिछले सीजन में उन्हें बिग बज के चेहरे के तौर पर देखा गया था। अब, वह बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड एपिसोड में नजर आएंगे। विशेष सेगमेंट की एंकरिंग के साथ-साथ, वह कुछ मौकों पर सलमान खान के साथ मंच भी साझा करेंगे।” कृष्णा की मौजूदगी से दर्शक हंसी और मनोरंजन के अतिरिक्त डोज की उम्मीद कर सकते हैं।

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन ज्यादा दूर नहीं, इसका प्रीमियर 17 जून को निर्धारित किया गया है। सलमान खान इस बार मेजबानी की ड्यूटी संभालेंगे, और उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रतियोगियों के लिए चुनौतियां पहले से कहीं ज्यादा कठिन होंगी। अफवाह है कि आने वाले रियलिटी शो में फलक नाज, आवेज दरबार, जिया शंकर, पलक पुरस्वानी और अंजलि अरोड़ा जैसी हस्तियां नजर आएंगी। यदि आप इसे चूक गए हैं, तो पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, और दिव्या अग्रवाल प्रतिष्ठित ट्रॉफी का दावा करते हुए विजेता के रूप में उभरीं।

कृष्णा फिलहाल द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं, लेकिन कोई विवाद नहीं होगा क्योंकि शो अपने फिनाले के करीब है। द कपिल शर्मा शो का अगला सीजन अक्टूबर में प्रीमियर होने की उम्मीद है, और कृष्णा के भी इसका हिस्सा बनने की उम्मीद है।

इसके अतिरिक्त, कृष्णा अभिषेक भी बिग बज सीजन 2 में वापसी करेंगे। चूंकि बिग बज 2 केवल ओटीटी पर उपलब्ध होगा, कपिल के कॉमेडी शो में उनकी भागीदारी के साथ कोई समस्या नहीं होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version