Home मनोरंजन Bobby Deol in soldier 2 : ‘एनिमल’ में 15 मिनट के रोल...

Bobby Deol in soldier 2 : ‘एनिमल’ में 15 मिनट के रोल से छाए बॉबी, सोल्जर 2 का दिया हिंट

Bobby Deol in Soldier 2 : बॉबी देओल ने अपने आगामी प्रोजेक्ट का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने हिंट दिया है कि वो हिट फिल्म ‘सोल्जर’ का सीक्वल बनने जा रहा है।

Bobby Deol in soldier 2 : 90 के दशक में बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर बॉबी देओल आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। आज 54 साल की उम्र में भी एक्टर बॉबी देओल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना हुनर दिखा रहे हैं। बॉबी देओल ने कई हिट वेब सीरीज पर अपना जादू बिखेरा है।


‘एनिमल’ से चमके बॉबी देओल

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल में बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के अपोजिट विलन का किरदार निभाया है। फिल्म एनिमल में बॉबी देओल की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्में बॉबी देओल ने एक भी डायलॉग नहीं बोले हैं, वह केवल 15 मिनट के लिए सीन किए गए हैं। इसके बावजूद बॉबी देओल की एक्टिंग की सब जगह चर्चा हो रही है। फिल्म एनिमल में कामयाबी हासिल करने के बाद अभिनेता बॉबी देओल ने अपने फैंस को 90 दशक की फिल्म सोल्जर का सीक्वल बनने का हिंट दे दिया है। सोल्जर 2 के ऐलान के बाद फैंस में भी खुशी दिखी।

बॉबी ने दिया सोल्जर 2 का हिट 

लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए रखने वाले एक्टर बॉबी ने ‘एनिमल’ में विलेन के रोल से अपनी धांसू एंट्री से थिएटर्स हिला दिए हैं। फिल्म  ‘एनिमल’ में अपनी सफलता पाने के बाद बॉबी ने ‘सोल्जर 2’ का हिंट दे दिया है। एक्टर ने एक मीडिया ग्रुप से बातचीत के दौरान कहा है कि, अब ‘सोल्जर 2’ का समय आ गया है। बॉबी देओल ने अपने आगामी प्रोजेक्ट का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने हिंट दिया है कि वो हिट फिल्म ‘सोल्जर’ का सीक्वल बनने जा रहा है।इसके अलावा वो उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो कथित तौर पर वो कई तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों जैसे कंगनवा, हरि हर वीरा मल्लू और एनपीके 109 पर काम कर रहे हैं।


‘एनिमल’ के विलेन ने जीता दिल 

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल और अनिल कपूर ने भी अपनी शानदार भूमिका से लोगों के दिल जीत लिए हैं। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने 5 दिन में ही 250 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। साथ ही मूवी में बॉबी के विलेन के रोल ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

बॉबी देओल इन फिल्मों में आयेंगे नजर

वहीं अब जल्द ही बॉबी की 7 फिल्में और वेब सीरीज आने वाली हैं। सूर्या स्टारर फिल्म ‘कंगुवा’ में बॉबी देओल विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं। तेलुगू फिल्म ‘हरि हर वीर मल्लू’ में बॉबी देओल साउथ एक्टर पवन कल्याण के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘श्लोक – द देसी शेरलॉक’ बॉबी देओल की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है। जल्द ही देओल फैमिली की फिल्म अपने 2 बड़े पर्दे पर आने वाली है। वेब सीरीज ‘आश्रम 4’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह सीरीज सितंबर 2023 में एमएक्स प्लेयर पर दस्तक दे सकती है। हाउसफुल फ्रेंचाइजी के पांचवें पार्ट पर साजिद नाडियाडवाल ने काम करना शुरु कर दिया है। बताया जा रहा है कि ‘हाउसफूल 5’ में बॉबी देओल भी नजर आ सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version