Isha Koppikar Ajmer Dargah Video: बेटी के साथ ख्वाजा के दर पहुंची ईशा कोप्पिकर, जन्नती दरवाजे पर बांधा मन्नती धागा

Isha Koppikar Ajmer Dargah: सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती का दरगाह पर मत्था टेकने के लिए दुनिया भर से लोग अजमेर पहुंचते हैं। इसी कड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर अपनी बेटी के साथ 12 अप्रैल को गरीब नवाज के दर जियारत के लिए पहुंचीं।

Isha Koppikar Ajmer Dargah: अजमेर स्थित सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती का दरगाह दुनियाभर में प्रसिद्ध है। यहां अपन मन्नत और मुराद को लेकर हर धर्म के लोग दुनिया से जियारत करने आते हैं।

इसकी कड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर अपनी बेटी के साथ 12 अप्रैल को ख्वाजा के दर माथा करने पहुंचीं। ईशा ने ख्वाजा के दरवार में हाजरी दी और मजार पर मखमली चादर के साथ-साथ अकीदत के फूल पेश किए।

जन्नती दरवाजे पर मन्नती धागा बांधी

साथ ही ईशा कोप्पिकर ने अपनी बेटी के साथ जन्नती दरवाजे पर मन्नत का धागा भी बांधा। इस दौरान ख्वाजा साहब की दरगाह के खादिम सैयद कुतुबुद्दीन सखी उनके साथ मौजूद रहे।

पहले भी आ चुकी हैं अजमेर

इस दौरान मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए ईशा कोपिकर ने बताया कि उनका यहां 10 से 12 साल के बाद आना हुआ है।

मुरादें होती हैं पूरी 

साथ ही उन्होंने कहा कि यहां आकर इंसान टेंशन फ्री हो जाता है और दिल को सुकून मिलता है. इसके साथ सच्चे मन से मांगी हर मुराद पूरी होती हैं।

कई प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए के ईशा कोप्पिकर ने कहा कि वो बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की कई फिल्में में भी काम कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा जल्द ही उनके फैंस उन्हें OTT प्लेटफार्म और Webseries में भी आएंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles