Bollywood in Ram Mandir: राम मंदिर में राममय हुआ बॉलीवुड, भक्ति में डूबे दिखीं कैटरीना और कंगना

Bollywood in Ram Mandir: राम मंदिर परिसर में मौजूद इन युवा सितारों ने एक साथ सेल्फी भी ली। सभी सितारों ने मिलकर जय श्री राम के जयकारे भी लगाएं।

Bollywood in Ram Mandir: कल 22 जनवरी को 500 सालों के लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में रामलला विराजमान हुए। पूरे हर्ष उल्लास के साथ भगवान श्री राम का अभिषेक और श्रृंगार किया गया। श्री राम लाल की स्वागत में पूरे देश ने एक बार फिर दिवाली मनाई। राम के स्वागत में घर-घर में दीप जलाए गए और श्री राम कथा का पाठ किया गया। इसी के साथ राम मंदिर में बॉलीवुड को भी राममय में होते हुए देखा गया। रामनगरी में भक्ति के रंग में रंगे हुए बॉलीवुड को देखने के बाद एक बार फिर साबित हो गया क्या बड़ा और क्या छोटा भक्त सभी एक बराबर होते हैं। श्री राम के दरबार में बॉलीवुड सितारे भी आम भक्तों की तरह लाइन में खड़े होकर भगवान के दर्शन करते नजर आए। रणबीर आलिया से लेकर अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत भी राम भक्ति में डूबी दिखीं। आई दिखाते हैं राम भक्ति में डूबी बॉलीवुड की कुछ झलकियां…

एक साथ राम मंदिर पहुंचा बॉलीवुड

राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए भेजे गए निमंत्रण पर आज बॉलीवुड की कई सारी हस्तियों ने अयोध्या में शिरकत की। प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व एयरपोर्ट से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, अलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी, रोहित शेट्टी एक साथ नजर आए। वहीं अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे। हेमा मालिनी भी विवेक ओबेरॉय के साथ दिखाई दीं। राम मंदिर में सबसे ज्यादा सुर्खियां कंगना रनौत ने बटोरीं।

पीएम ने किया अमिताभ बच्चन का अभिवादन

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में बिग बी अपने परिवार के साथ शामिल हुए। इस दौरान पीएम मोदी के पूजन के लिए जाने के दौरान बिगबी ने पीएम मोदी का अभिवादन किया। इस दौरान बिग बी के साथ मुकेश, नीता अंबानी और अभिषेक बच्चन भी मौजूद रहे और इन सभी ने पीएम मोदी का अभिवादन किया।

राम भक्ति में झूमी कंगना रनौत 

भगवान राम अयोध्या में विराजमान हुए तो इस खास अवसर पर कंगना रनौत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान कंगना रनौत खुशी में झूमती नजर आयी।

कंगना ने भगवा रंग की बनारसी साड़ी पहनी थीं और गॉगल के साथ काफी सुंदर लग रही थीं। कंगना रनौत ने जयश्री राम के नारे भी लगाए।

हेमा मालिनी और विवेक ने किए दर्शन

बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ अयोध्या गीतकार प्रसून जोशी, विवेक ओबेरॉय और निर्देशक सुभाष घई की एक फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में रामलला के आने पर तीनों के चेहरों पर खुशी नजर आ रही है।

वहीं मंदिर परिसर में पहुंची हेमा मालिनी भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में की खुशी में झूमती हुई नजर आईं।

दर्शन की लाइन में नजर आए राम चरण 

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं, साउथ के प्रमुख नाम भी इस महत्वपूर्ण घटना का साक्षी बनने के लिए अनुष्ठान का हिस्सा बने। इनमें साउथ अभिनेता राम चरण आम भक्तों की तरह लाइन में खड़े होकर दर्शन करते दिखाई दिए।

रजनीकांत ने किया रामलला का स्वागत

थलाइवा अभिनेता रजनीकांत भी राम मंदिर में भक्ति में डूबे नजर आए। इस दौरान रजनीकांत को साधारण से लुक में देखा गया। कुर्ता पायजामा पहने हुए रजनीकांत ने शॉल ओढ़ रखी थी।

अनुपम खेर ने हनुमानगढ़ी के किए दर्शन

अभिनेताओं के साथ ही अनुपम खेर भी अयोध्या पहुंचे। इस दौरान अनुपम खेर ने हनुमान गढी में बजरंग बली के दर्शन किए। इसके बाद राम मंदिर पहुंचे। राम मंदिर में अनुपम खेर ने श्री राम के दर्शन किए।

बॉलीवुड ने ली एक साथ सेल्फी

राम मंदिर में एक साथ कई सितारे नजर आए। माधुरी दीक्षित, आलिया और रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल समेत कई बॉलीवुड हस्तियां भक्ति में डूबी रहीं। राम मंदिर परिसर में मौजूद इन युवा सितारों ने एक साथ सेल्फी भी ली। सभी सितारों ने मिलकर जय श्री राम के जयकारे भी लगाएं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles