Home मनोरंजन Calm Down फेम रेमा और कपिल शर्मा ने किया सांग पर वाइब!...

Calm Down फेम रेमा और कपिल शर्मा ने किया सांग पर वाइब! देखे यहां

Kapil & Rema Vibe On Calm Down
Kapil & Rema Vibe On Calm Down

Kapil & Rema Vibe On Calm Down: नाइजीरियाई सिंगर रेमा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड में उपस्थिति दर्ज कराई। मेजबान कपिल शर्मा के साथ बातचीत में, गायक ने अपने जीवन और भारत की अपनी यात्रा से मजेदार उदाहरण साझा किए। दोनों को गायक के लोकप्रिय गीत, Calm Down के लिए कदम मिलाते हुए भी देखा गया, जबकि कपिल ने उन्हें एक प्रतिष्ठित हिंदी गीत की कुछ पंक्तियाँ सिखाई।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: चोटिल है रोहित रॉय मगर नहीं मानेंगे हार!

कपिल के शो में आए रेमा

कपिल ने रेमा से साल 1976 की फिल्म चलते चलते का क्लासिक चलते चलते मेरे ये गीत याद रखना गाना गाने का अनुरोध किया। उन्होंने रेमा को गाने के बोल सिखाने की कोशिश की और अर्चना पूरन सिंह ने समझाया कि इन पंक्तियों का क्या मतलब है। गाने को जैम करने में रेमा के साथ कपिल भी नजर आए।

एपिसोड में कपिल रेमा को लोकप्रिय बॉलीवुड डायलॉग्स सिखाते नजर आए। गायक संवादों को समझने में तेज थे और उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि अगर वह एक साल भारत में रहता है तो वह हिंदी समझ सकते है। अर्चना बातचीत में शामिल होती हैं, यह सुझाव देते हुए कि गायक बॉलीवुड फिल्मों में बहुत अच्छी तरह से काम कर सकता है। रेमा तुरंत कहते हैं, “बॉलीवुड देखो, मैं जल्द आ रहा हूं।”

कपिल ने की सिंगर के साथ मस्ती

कपिल ने गायक के निजी जीवन के बारे में भी पूछताछ की। उन्होंने रेमा से पूछा कि क्या उसकी कोई गर्लफ्रेंड है, जिसे गायक ने नकार दिया। कपिल ने हैरान कर देने वाली एक्टिंग की कि इतने बड़े स्टार होने के बावजूद उनका कोई पार्टनर नहीं है। मेजबान मजाक करते है कि गायक अपना समय बर्बाद कर रहे है। रेमा ने जवाब दिया, “मैं समय बर्बाद नहीं कर रही हूं, मैं सिर्फ भ्रमित हूं क्योंकि मेरे आसपास बहुत सारी लड़कियां हैं।”

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें भारत के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है, तो गायक ने कहा, “मैं कहूंगा कि लोग प्यार कर रहे हैं, स्वागत कर रहे हैं। हवा में बहुत प्यार है। वे बहुत अच्छे और मददगार हैं, मैं जहां भी गया, उन्होंने मुझे अपनों की तरह गले लगाया, इसलिए मुझे घर जैसा महसूस हुआ।” नाइजीरियाई सिंगर भारत के दौरे पर हैं।द कपिल शर्मा शो के इस हफ्ते के एपिसोड में विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version