Home ट्रेंडिंग Entertainment News : मशहूर हस्तियां जिन्होंने बेशुमार पैसा होने के बाद भी...

Entertainment News : मशहूर हस्तियां जिन्होंने बेशुमार पैसा होने के बाद भी अपने बच्चों को कठिन परिस्थितियों में खो दिया

Entertainment News
Entertainment News

Entertainment News : फ़िल्मी दुनिया में एक्टर-एक्ट्रेस का लाइफस्टाइल अक्सर पैसों और फेम के बीच के रिश्ते को दर्शाती है। उनकी ज़िंदगी चमक-दमक और लाइमलाइट से भरी होती है, जो एक ओर उन्हें समाज में खास स्थान देती है, वहीं दूसरी ओर उनके खुद के रिश्ते भी होते है। बड़े फिल्म प्रोजेक्ट्स और हिट फिल्मों से एक्टर्स कमाई बढ़ती है, लेकिन इसी के साथ उन्हें फैमिली रेस्पोंसिबिलिटी और मीडिया की निगाहों का सामना भी करना पड़ता है। सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचने के बावजूद, इनकी ज़िंदगी में पर्सनल समस्याएं और स्ट्रेस भी होते हैं, जो अक्सर पब्लिक्ली सामने आते हैं। लेकिन इन सब से ऊपर है डेथ जिसका सामना हर किसी को करना पड़ता है| आइए आज जानते है वो फेमस हस्तियां जिन्होंने अपने बच्चो को बहुत ही मुश्किल परिस्तिथियों में खो दिया|

दिव्या सेठ

5 अगस्त को, प्रसिद्ध अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह, जो “हम लोग” जैसे टीवी शो और “दिल धड़कने दो” जैसी फिल्मों से जानी जाती है, ने अपनी बेटी मिहिका शाह के दुखद निधन की घोषणा की। मिहिका, जो कि केवल बीस वर्ष की उम्र की थी| बुखार के बाद दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ शाह ने एक भावुक फेसबुक पोस्ट में अपनी पीड़ा व्यक्त की और मिहिका की यादों का सम्मान करने के लिए एक प्रार्थना सभा की घोषणा की।

कृष्ण कुमार

90 के दशक के अभिनेता कृष्ण कुमार की बेटी तिषा कुमार, टी-सीरीज़ की को-ओनर , 21 वर्ष की उम्र में कैंसर से इस दुनिया को अलविदा कह गई। वह भूषण कुमार की भतीजी और संगीतकार अजीत सिंह की पोती थीं। जर्मनी में इलाज कराने के बावजूद, अचानक तिशा की मृत्यु हो गयी| पिछले महीने जुलाई में, मुंबई में उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस सीरियस स्थिति पर शोक मना रहे उसके परिवार ने सभी से प्राइवेसी की मांग की।

निक कैनन

निक कैनन को उनके नवजात बेटे ज़ेन के निधन की घोषणा करते हुए टीवी पर रोते हुए देखा। बच्चे को दो महीने की उम्र में ब्रेन कैंसर था। Zeen की छह महीने की उम्र में ही मृत्यु हो गयी । कैनन ने अपने बच्चे के साथ रहने की हर संभव कोशिश की और एक फोटो शूट के लिए पोज़ भी दिया, जिसे उन्होंने बाद में ऑनलाइन साझा किया और लिखा, “हम जानते थे कि बदलाव आ रहा है। यह जितना हमने सोचा था उससे कहीं अधिक जल्दी हुआ, लेकिन मैं पिछले वीकेंड सोच ही रहा था, क्योंकि मैं जानता था कि यह आखिरी वीकेंड होने वाला है।”

यह भी पढ़े – https://vidhannews.in/education/job/know-the-job-details-of-makeup-artist-and-what-is-the-scope-in-this-field/128432/

टिम रोथ

2022 में, अभिनेता टिम रोथ ने अपने 25 वर्षीय बेटे कॉर्मैक की मृत्यु की घोषणा की, जो जर्म सेल कैंसर से लड़ाई हार गया था। रोथ ने अपनी पत्नी निक्की और बेटे हंटर के साथ एक पोस्ट शेयर कर कॉर्मैक की ब्रेव लड़ाई का सम्मान किया और अपना दुख व्यक्त किया। इमोशनल करने वाली पोस्ट में कहा गया, “उन्होंने पिछले साल अनबिलीवेब्ल बहादुरी के साथ लड़ाई लड़ी और अपना सहसअंत तक बनाए रखा।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

Exit mobile version